Home »Gossip» When 'munnabhai' Sanjay Dutt Helped Shahrukh Khan In Mumbai

मुंबई में जब शाहरुख खान का झगड़ा हुआ तो संजय दत्त ने की थी मदद, कहा था- 'कोई छुए भी तो मुझे बताना'

शाहरुख खान और संजय दत्त अच्छे दोस्त हैं। शाहरुख उन्हें बड़े भाई का दर्जा देते हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 05, 2018, 07:01 PM IST

    मुंबई.संजय दत्त और शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो 2007 में टेलीकास्ट हुए गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के तीसरे सीजन का है, जिसके होस्ट शाहरुख थे और संजय वहां अपनी फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। जब संजय हॉट सीट पर बैठे तो शाहरुख ने उनके साथ अपनी दोस्ती का दिलचस्प किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि जब वे मुंबई में नए-नए थे और किसी को जानते नहीं थे, तब संजय ने उनकी मदद की थी और तभी से वे उन्हें अपना बड़ा भाई मानते हैं।

    शाहरुख बोले- संजय दत्त ने कहा था, कोई छुए भी तो मुझे बताना...

    शाहरुख के मुताबिक, "मेरा किसी से झगड़ा हो गया था। लेकिन नए-नए होने की वजह से न तो मुंबई में मेरा कोई दोस्त था और न ही मैं किसी को जानता था। मैं किसी से उम्मीद नहीं कर सकता था। तब एक आदमी था, जो अपनी जीप लेकर मेरे पास आया था। वह संजय दत्त थे। उन्होंने कहा- अगर कोई छुए भी तो मुझे बताना। वे मेरे बड़े भाई जैसे हैं।"

    80 के दशक में दिल्ली से मुंबई पहुंचे थे शाहरुख

    शाहरुख खान दिल्ली से मुंबई 80 के दशक में पहुंचे थे। टीवी सीरीज 'फौजी' (1988) से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके करीब 4 साल बाद 1992 में आई 'दीवाना' से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में दिव्या भारती और ऋषि कपूर का अहम रोल था। इन दिनों शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं, जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। संजय दत्त की बात करें तो वे इन दिनों उनकी बायोपिक 'संजू' के कारण चर्चा में हैं, जो महज 6 दिनों में 186 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का रोल किया है।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×