Home »TV »Latest Masala» When Salman Khan Was Scared To Show His Original Personality

जब पहली बार टीवी पर आए तो सलमान को लग रहा था डर, खुद खोला राज

यह बात उन्होंने सोमवार को अपकमिंग शो 'दस का दम सीजन 2' के लॉन्च के दौरान कही।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 29, 2018, 07:20 AM IST

  • जब पहली बार टीवी पर आए तो सलमान को लग रहा था डर, खुद खोला राज
    +4और स्लाइड देखें
    सलमान खान 'दस का दम' के लॉन्चिंग इवेंट में।

    मुंबई.सलमान खान का कहना है कि एक वक्त वह भी था, जब टीवी पर उन्हें अपनी असली पर्सनैलिटी दिखाने में डर लगता था। यह बात उन्होंने सोमवार को 4 जून से शुरू होने जा रहे शो 'दस का दम सीजन 2' के लॉन्च के दौरान कही। सलमान ने कहा, "पहली बार यह शो 2008 में आया था और मैंने इसके जरिए टीवी पर डेब्यू किया था। तब मुझे लेकर कुछ निगेटिविटी थी और मुझे वाकई इस शो के जरिए अपनी ओरिजिनल पर्सनैलिटी के साथ आने में डर लगने लगा था। लेकिन बाद में मैंने टीवी पर आने का फैसला लिया।" डैडी से पूछा था क्या करना चाहए...

    - सलमान ने आगे कहा, "मुझे लगता था कि टीवी हमारे आसपास का सबसे पावरफुल मीडियम है। मैंने डैडी से पूछा कि मुझे क्या करना चाहिए, क्योंकि मैं अपने आपस से डर रहा हूं कि मैं हूं कौन?" सलमान के मुताबिक, उनके सवाल पर डैडी सलीम खान ने कहा, "यही हो तुम। जाओ और दुनिया को दिखा दो कि तुम कौन हो। अगर मंजूर कर सकते हो तो ठीक, नहीं तो खुद को बदल डालो।" सलमान की मानें तो जब एक एक्टर टीवी पर नॉन फिक्शन शो करता है तो उसकी अपनी पर्सनैलिटी सामने आती है।

  • जब पहली बार टीवी पर आए तो सलमान को लग रहा था डर, खुद खोला राज
    +4और स्लाइड देखें

    'लोगों को सिर्फ शो याद रहा'

    - सलमान ने शो लॉन्च के दौरान कहा, "लोगों ने मुझे वैसा ही स्वीकार किया जैसा कि मैं। उन्होंने जाना कि मैं कौन हूं।" सलमान कहते हैं कि शो के बाद उनके पनवेल स्थित फार्महाउस के आसपास के लोग समीर(हम दिल चुके सनम), प्रेम (मैंने प्यार किया, जुड़वा आदि कई फिल्मों में) और राजा (जुड़वां) जैसे किरदार भूल गए और उन्हें वे और उनका शो 'दस का दम'ही याद रहा। यहीं से उन्होंने टीवी के पावर को समझा।

  • जब पहली बार टीवी पर आए तो सलमान को लग रहा था डर, खुद खोला राज
    +4और स्लाइड देखें

    नए स्टार्स टीवी पर आने से क्यों कतराते हैं?

    - इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा,"मुझे लगता है कि वे सोचते हैं कि हम यहां फिल्म करने आए हैं और अगर टीवी पर जाएंगे तो फंस जाएंगे। या उनका सम्मान खो जाएगा। लोग उन्हें नीची निगाहों से देखेंगे...हंसेंगे। इस वजह से वे टीवी पर लाखों रुपए कमाने के लिए भी शो नहीं करते। जो कि वे फिल्म इंडस्ट्री से कभी नहीं कमा सकते।

  • जब पहली बार टीवी पर आए तो सलमान को लग रहा था डर, खुद खोला राज
    +4और स्लाइड देखें

    टीवी से सलमान संतुष्ट क्यों हैं?

    - सलमान कहते हैं कि यहां उन लोगों से मुलाक़ात होती है, जो बिना किसी दिखावे के आते हैं और इस प्रोसेस में उनके चेहरे से स्टारडम का पर्दा हट जाता है।

  • जब पहली बार टीवी पर आए तो सलमान को लग रहा था डर, खुद खोला राज
    +4और स्लाइड देखें

    घर पर नहीं बैठते, क्योंकि...

    - जब सलमान खान से पूछा गया कि वे एक के बाद दूसरे काम में बिजी हो जाते हैं। इसके अलावा हर जगह बराबर समय देते हैं। फिर चाहे वह सोनम कपूर की शादी हो या फिर फिल्म या शो का ट्रेलर लॉन्च। आखिर क्या है ऐसा कि वे काम करते जा रहे हैं? जवाब में सलमान ने कहा, "मैं रोज इस प्रोसेस से मैं उन सैलरीज के लिए काम करता हूं, जो कई लोगों को जाती है। इसलिए मैं घर पर बैठने या हॉलिडे पर जाने से ऊपर हर दिन काम को प्राथमिकता देता हूं। मेरी लाइफ ही मेरा हॉलिडे है।"

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: When Salman Khan Was Scared To Show His Original Personality
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×