Home »News» When Rishi Kapoor Had Told Sanjay Dutt Stop Spoiling Ranbir

महंगा गिफ्ट देने पर संजय दत्त पर भड़के थे ऋषि कपूर, कहा था- मेरे बेटे को अपने जैसा मत बना

रणबीर को लेट नाइट अपनी फरारी में घुमाने ले जाते थे संजय दत्त

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 20, 2018, 11:32 AM IST

महंगा गिफ्ट देने पर संजय दत्त पर भड़के थे ऋषि कपूर, कहा था- मेरे बेटे को अपने जैसा मत बना

मुंबई।संजय दत्त की लाइफ पर बेस्ड मूवी 'संजू' में उनका किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। हाल ही में रणबीर ने एक इंटरव्यू में बताया- संजय दत्त उनकी फैमिली के बेहद करीब रहे हैं। वे हमेशा मुझे छोटे भाई की तरह मानते थे। एक बार तो उन्होंने मुझे मेरे बर्थडे पर हार्ले डेविडसन बाइक गिफ्ट की थी। इतना ही नहीं, वो मुझे देर रात अपनी फरारी में घुमाने ले जाया करते थे। जब पापा को पता चला कि संजय दत्त ने मुझे हार्ले डेविडसन बाइक दी है तो वे भड़क उठे थे। उन्होंने संजय दत्त को बुलाकर कहा था- मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद करो। इसे अपने जैसा मत बना।


पहली बार संजू को पापा के साथ शूटिंग पर देखा...
रणबीर के मुताबिक, "पहली बार मैंने संजय दत्त को कश्मीर में पापा के साथ फिल्म 'साहिबां' (1993) की शूटिंग के दौरान देखा था। मेरे जेहन में संजय दत्त की फर्स्ट इमेज एक ऐसे शख्स की थी, जो कद काठी में लंबा-चौड़ा है और कानों में ईयररिंग्स पहनता है। उन दिनों मेरी बहन रिद्धिमा अपनी अलमारी में सलमान के फोटो लगाया करती थी, जबकि मैं संजय दत्त के। मैं बचपन में ही उन्हें अपना आइडल मानता था।"


29 जून को रिलीज हो रही 'संजू'
संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' 29 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल और जिम सर्भ काम कर रहे हैं। इसमें परेश रावल और मनीषा कोइराला जहां संजय दत्त के पेरेंट्स सुनील दत्त और नरगिस का रोल कर रहे हैं, वहीं दीया मिर्जा उनकी तीसरी पत्नी मान्यता के किरदार में हैं।


रणबीर ने 'सांवरिया' से शुरू किया करियर
रणबीर कपूर ने करियर की शुरुआत 2007 में फिल्म 'सांवरिया' से की थी। यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। इसके बाद उन्होंने वेकअप सिड (2009), अजब प्रेम की गजब कहानी (2009), रॉकस्टार (2011) और बर्फी (2012) जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×