Home »Gossip» सलमान खान, ऐश्वर्या राय, When Aishwarya Rai Said Salman Khan Physically Abused Her

अरमान के कारण याद आए सलमान, जब ऐश्वर्या ने कहा था- सलमान मुझसे मारपीट करता है

एक्टर अरमान कोहली पर गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने मारपीट का आरोप लगाया है। उनके खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज की गई है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 06, 2018, 12:49 AM IST

अरमान के कारण याद आए सलमान, जब ऐश्वर्या ने कहा था- सलमान मुझसे मारपीट करता है

- कई स्टार्स है जो अपने वायलेंट बिहैवियर के लिए जाने जाते है
- सलमान के बिहैवियर की वजह से टूटा था ऐश से रिश्ता
- सलमान करते थे ऐश से मारपीट

 


एंटरटेनमेंट डेस्क. एक्टर अरमान कोहली पर गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने मारपीट का आरोप लगाया है। उनके खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज की गई है। फिलहाल, अरमान फरार है। अरमान ही नहीं बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं, जो अपने वायलेंट बिहैवियर के लिए जाने है। ऐसे ही एक एक्टर है सलमान खान। सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर की खबरें जग जाहिर है। लेकिन सलमान के बिहैवियर की वजह से ये रिश्ता टूट गया। ऐश्वर्या ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान उनके साथ मारपीट करते थे।  'हम दिल दे चुके सनम' से शुरू हुई थी लव स्टोरी...

 

 


- दोनों ने पहली बार फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम'(1999) में साथ काम किया था और इसी फिल्म के सेट पर उनका अफेयर भी शुरू हुआ था। 
- 1-2 साल दोनों के रिश्ते अच्छे लेकिन फिर सलमान के ऑब्सेसिव (पागलपन) बिहैवियर की वजह से ब्रेकअप हो गया। 
- दरअसल, सलमान कई बार आधी रात को ही ऐश्वर्या के घर पहुंचकर उनका दरवाजा पीटने लगते थे। एक बार तो सलमान रात को ऐश्वर्या के घर पहुंच गए और उनका दरवाजा जोर-जोर से पीटने लगे। यहां तक कि वो रात 3 बजे तक दरवाजा पीटते रहे और उनका हाथ भी जख्मी हो गया। सलमान ने गुस्से में बिल्डिंग से कूदने की धमकी भी दी थी।
- सलमान ने ये सब इसलिए किया था वे चाहते थे कि ऐश उनसे शादी का वादा करे। बाद में सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे ऐश को खोना नहीं चाहते थे और इसी डर की वजह से वे इतने वायलेंट हो जाते थे। 

 

 


ऐश्वर्या राय ने खुद दावा किया था कि उनके और सलमान के ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह उनका वायलेंट बिहैवियर और फिजिकल अब्यूज था। ऐश्वर्या के मुताबिक, हमारा ब्रेकअप होने के बाद सलमान ने मुझे फोन कर बेवकूफी भरी बातें की। इतना ही नहीं वो मेरे को-स्टार्स के साथ अफेयर्स को लेकर भी मुझ पर शक करता था। मैं उस वक्त अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक हर बड़े एक्टर के साथ काम कर रही थी। यहां तक कि सलमान ने कई बार मेरे साथ मारपीट की। बावजूद इसके मैं काम पर ऐसे जाती थी, जैसे कुछ हुआ ही न हो।

 

 

 

सलमान का अल्कोहलिक बिहैवियर
एक फेमस अखबार को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया था, "मैं सलमान के शराब पीने की आदत और उसके बाद किए जाने वाले मिसबिहैवियर से तंग आ गई थी। वो मेरे साथ वर्बल, फिजिकल और इमोशनल अब्यूज करता था। कई बार तो वो मेरे मान-सम्मान और गरिमा को ठेस पहुंचाने वाली बातें भी करता था। कोई भी सेल्फ रेस्पेक्टिंग वुमन इस तरह की बात सहन नहीं कर सकती। यही वजह थी कि मैंने सलमान के साथ रिश्ता खत्म करने का फैसला किया।"

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: armaan ke karn yaad aaye salman, jb aishwarya ne khaa thaa- salman mujhse maarpit kartaa hai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×