Home »News» Veere Di Wedding Banned By Pakistan Censor Board

पाकिस्तान को भी पसंद नहीं आई करीना-सोनम की गालियां, 'वीरे दि वेडिंग' पर लगाई रोक

करीना और सोनम कपूर स्टारर मूवी 'वीरे दि वेडिंग' 1 जून को रिलीज हो रही है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 31, 2018, 01:14 PM IST

  • पाकिस्तान को भी पसंद नहीं आई करीना-सोनम की गालियां, 'वीरे दि वेडिंग' पर लगाई रोक
    +3और स्लाइड देखें
    वीरे दि वेडिंग में स्वरा, करीना, सोनम और शिखा।

    मुंबई।करीना और सोनम कपूर स्टारर मूवी 'वीरे दि वेडिंग' 1 जून को रिलीज हो रही है। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। पाकिस्‍तान के सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्‍म सेंसर (CBFC) का कहना है कि फिल्‍म में कई अभद्र भाषा और आपत्तिजनक बोल्ड डायलॉग का प्रयोग किया गया है। बता दें कि मूवी में सोनम कपूर समेत कई एक्टर्स ने गालियों का प्रयोग किया है।

    रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड के किसी भी मेंबर ने बैन के फैसले पर आपत्त‍ि नहीं जताई। जब फिल्‍म के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स ने फिल्‍म का कंटेंट देखा तो उन्‍होंने फिल्‍म रिलीज के लिए दिया अपना आवेदन भी वापस ले लि‍या। दूसरी ओर, करीना और सोनम फिल्म के बचाव में पहले ही बोल चुकी हैं। उनका कहना है कि फिल्म में वही सब दिखाया गया है, जो आज होता है। करीना के मुताबिक, लोगों ने ट्रेलर की तारीफ की है, क्योंकि फिल्म की भाषा बिल्कुल अलग है।

    फिल्म के बैन होने पर बोले डायरेक्टर...

    फिल्म को पाकिस्तान में बैन किए जाने पर डायरेक्टर शशांक घोष ने कहा- मैं चाहता हूं कि पाकिस्तानी यह फिल्म देखें, क्योंकि मुझे लगता है कि हम दोनों ही सेसेंबिलिटी और कल्चर से काफी फैमिलियर हैं। मैं श्योर हूं कि फवाद खान को भी यह फिल्म जरूर पसंद आएगी। वहीं फिल्म में अभद्र भाषा और गालियों के प्रयोग पर उन्होंने कहा- मैं फिल्म में गालियों के फेवर में नहीं था, लेकिन टीम मेंबर्स की सोच अलग थी। मैं जानता था कि इस तरह की चीजों से हम प्रॉब्लम में आ सकते हैं और सेंसर हमें इसके लिए 'A' सर्टिफिकेट दे सकता है। हालांकि फिल्म के राइटर्स निधि मेहता और मेहुल सूरी का कहना है- फिल्म के बिजनेस से कहीं ज्यादा जरूरी ये था कि आज के दौर में लोग डे टू डे लाइफ में किस तरह बात करते हैं।

    4 दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है कहानी...

    फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की कहानी चार फ्रेंड्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक रोड ट्रिप पर जाते हैं। चारों ही काफी बोल्ड हैं और गाली-गलौच करते हुए खुलकर रिलेशनशिप के बारे में बात करती नजर आती हैं। डायरेक्टर शशांक घोष की इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया का भी अहम रोल है। फिल्म को सोनम की बहन रिया के साथ एकता कपूर, शोभा कपूर और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है।

  • पाकिस्तान को भी पसंद नहीं आई करीना-सोनम की गालियां, 'वीरे दि वेडिंग' पर लगाई रोक
    +3और स्लाइड देखें
    वीरे दि वेडिंग के म्यूजिक लॉन्च इवेंट पर स्वरा, सोनम और करीना।
  • पाकिस्तान को भी पसंद नहीं आई करीना-सोनम की गालियां, 'वीरे दि वेडिंग' पर लगाई रोक
    +3और स्लाइड देखें
    वीरे दि वेडिंग के एक सीन में करीना कपूर।
  • पाकिस्तान को भी पसंद नहीं आई करीना-सोनम की गालियां, 'वीरे दि वेडिंग' पर लगाई रोक
    +3और स्लाइड देखें
    वीरे दि वेडिंग में सोनम, शिखा, स्वरा और करीना।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Veere Di Wedding Banned By Pakistan Censor Board
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×