Home »TV »Latest Masala» Tv Actress Rubina Dilaik Getting Married With Photographer Boyfriend

'किन्नर बहू' के हाथों में रची शादी की मेहंदी, सामने आई First Photo

रुबीना दिलाइक की शादी शिमला के फेमस वुडविल पैलेस में हो रही है। इसमें '3 इडिट्स' और 'ब्लैक' की शूटिंग हो चुकी है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 20, 2018, 05:25 PM IST

'किन्नर बहू' के हाथों में रची शादी की मेहंदी, सामने आई First Photo

मुंबई. टीवी सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास' में किन्नर बहू का किरदार निभा रहीं रुबीना दिलाइक ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से 21 जून को शादी कर रही है। वेडिंग फंक्शन से पहले रुबीना की मेहंदी सेरेमनी की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वह अपनी मां शकुंतला दिलाइक के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। रुबीना और अभिनव की शादी के सभी फंक्शन शिमला में बेहद प्राइवेट तरीके से हो रहे हैं। बता दें, रुबीना और अभिनव पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस पैलेस में हो रही है रुबीना-अभिनव की शादी...


- रुबीना-अभिनव की शादी शिमला के फेमस वुडविल पैलेस में होगी। ये पैलेस जुब्बल रॉय फैमिली का है, जो 1977 तक इस पैलेस में रही थी। इसमें आमिर खान की फिल्म '3 इडिट्स' और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' की शूटिंग हो चुकी है।
- रुबीना ने शादी से जुड़े एक इंटरव्यू में बताया कि मीडिया को इससे दूर रखा जाएगा। सारे फंक्शन जुब्बल पैलेस में होंगे। मीडिया और फ्रेंड्स को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में इनवाइट किया जाएगा।
- उन्होंने कहा, "हमारे ज्यादातर रिलेटिव्स शिमला में ही रहते हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन मुंबई और लुधियाना में होंगे, जो अभिनव का होम टाउन है। शादी में ज्यादा रीति-रिवाजों को फॉलो नहीं किया जाएगा।"
- बता दें, रुबीना और अभिनव की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में 28 जून को किशोर कुमार के बंगले में रखा जाएगा। जिसमें कई सेलेब्स के पहुंचने की संभावनाए हैं।

शादी में घोड़ी पर नहीं चढ़ेंगे अभिनव
- अभिनव ने शादी के जुड़े एक इंटरव्यू में कहा था, "मैं शादी जरूर कर रहा हूं, लेकिन में घोड़ी नहीं चढ़ूंगा। क्योंकि मैं नहीं चाहता कि अपनी शादी वाले दिन मैं किसी जानवर को कष्ट दूं।"
- रुबीना और अभिनव की पहली मुलाकात गणपति उत्सव के दौरान ही हुई थी। इसके बाद दोनों ने टीवी शो 'छोटी बहू' में साथ काम किया।

- बता दें, अभिनव फोटोग्राफर के साथ-साथ एक्टर भी हैं। वे अबतक 'जाने क्या बात हुई', 'छोटी बहू', 'गीत', 'हिटलर दीदी', 'दिया और बाती हम' जैसे शोज में काम कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'जय हो', 'रोर' और 'अक्सर-2' में भी काम किया है।

इन शोज में काम कर चुकीं रुबीना
- रुबीना ने 'छोटी बहू' (2008-10) और इसके सीक्वल (2011-12) में लीड रोल प्ले किया था।
- इसके अलावा, उन्हें 'सास बिना ससुराल' (2012), 'पुनर्विवाह' (2013), 'देवों के देव...महादेव'(2013-14) और 'जीनी और जूजू' (2013-14) जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×