Home »TV »Latest Masala» TV Actress Arina Dey Father Locked For Month When She Expressed To Act

एक्टिंग में करियर बनाने का सुन पिता ने कर दिया था एक महीने के लिए घर में कैद, टीवी एक्ट्रेस एरिना डे का खुलासा

टीवी एक्ट्रेस एरिना डे को पिता ने 2 साल दिए थे खुद को एक्टिंग की फील्ड में साबित करने के लिए

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 23, 2018, 09:34 AM IST

एक्टिंग में करियर बनाने का सुन पिता ने कर दिया था एक महीने के लिए घर में कैद, टीवी एक्ट्रेस एरिना डे का खुलासा

मुंबई. स्टार भारत के टीवी सीरियल 'मुस्कान' में एक्ट्रेस एरिना डे लीड रोल प्ले कर रही हैं। अपने इस डेब्यू शो में वे सिंगल मदर बनी हैं। लेकिन एक्टिंग की फील्ड में करियर बनाना एरिना के लिए आसान नहीं था। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया- 'एक्टिंग की फील्ड में करियर बनाने की बात सुनकर पिता इतने नाराज हो गए थे कि मुझे एक महीने तक घर में कैद करके रखा था। खाना तक नहीं दिया। मेरे फादर बहुत स्ट्रिक्ट हैं और वे चाहते थे मैं पढ़ाई पर फोकस करूं। लेकिन मेरा पैशन एक्टिंग था।

एरिना कोलकाता की रूढ़ीवादी फैमिली से हैं। एक्टिंग के नाम से उनके पिता को नफरत थी। इसी फील्ड में करियर बनाने के नाम पर पिता ने उनसे बात करना बंद कर दिया था। लेकिन जब उन्हें समझाया तो वे मानें। पिता के राजी होने पर उन्होंने थिएटर ज्वाइन किया। इसके बाद एरिना मुंबई आकर एक्टिंग की फील्ड में किस्मत आजमाना चाहती थी। इस बात से पिता और नाराज हो गए। मां के बहुत समझाने के बाद उन्होंने परमिशन दी। उन्होंने सिर्फ 2 साल दिए थे एरिना को खुद को साबित करने के लिए। 27 साल की एरिना को टीवी इंडस्ट्री में दो साल हो गए हैं। और उनका वापस लौटने का कोई इरादा नहीं है। ये बात उनके पिता को भी पता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×