Home »News» गुलशन कुमार, गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार, Tulsi Kumar Introduces Son Shivaay

6 महीने का हुआ गुलशन कुमार का नाती, सामने आईं फोटोज

स्वर्गीय गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार ने अपने बेटे शिवाय की फोटो शेयर की है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 14, 2018, 12:00 AM IST

6 महीने का हुआ गुलशन कुमार का नाती, सामने आईं फोटोज

- गुलशन कुमार की बेटी ने शेयर की बेटे की फोटो
- सिंगर हैं तुलसी कुमार
- 2015 में की थी बिजनेसमैन से शादी

मुंबई. फेमस सिंगर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार ने अपने बेटे शिवाय की फोटो शेयर की है। तुलसी का बेटा 6 महीने का हो गया है। तुलसी ने 22 फरवरी, 2015 को जयपुर के बिजनेसमैन हितेश रल्हान से शादी की थी। बता दें कि तुलसी कुमार बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर हैं। उन्होंने साल 2006 में आई फिल्म 'चुप चुपके' के गाने 'शब-ए-फिराक' से बॉलीवुड डेब्यू किया। दिसंबर 2017 में हुआ था बेटे शिवाय का जन्म...

- तुलसी के बेटे शिवाय का जन्म दिसंबर 2017 में हुआ था।
- तुलसी के पति हितेश जयपुर के एक बड़े बिजनेसमैन हैं। उनका यहां गारमेंट और फर्नीचर एक्सपोर्ट का बिजनेस है।
- हितेश और तुलसी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई थी, जिसके बाद दोनों ने 2014 में परिवार की सहमति से सगाई कर ली।
- पिता गुलशन कुमार की मौत के बाद तुलसी के भाई भूषण कुमार ने जहां T-Series कंपनी की कमान संभाली। वहीं, तुलसी ने सिंगिंग में करियर बनाया।
- तुलसी ने अपना ग्रैजुएशन दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से पूरा किया।

'चुप-चुप के' फिल्म से सिंगिंग डेब्यू
तुलसी ने 'चुप-चुप के' फिल्म से बॉलीवुड में सिंगिंग डेब्यू किया। इसके बाद 'हमको दीवाना कर गए' और 'अक्सर' जैसी फिल्मों में गाने गाए। उन्होंने म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया, प्रीतम और साजिद-वाजिद के साथ काम किया है। वे 'आशिकी 2', 'सिंघम रिटर्न', 'एयरलिफ्ट' और 'सनम रे', यारियां जैसी कई फिल्मों के लिए भी गाने गा चुकीं हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×