Home »News» Daughter Trishala Still Upset With Daddy Sanjay Dutt, Nowhere Referring In Sanju Her Mother

पापा संजय दत्त से नाराज हैं बेटी त्रिशाला, फिल्म 'संजू' में कहीं नहीं हुआ मां ऋचा और बेटी का जिक्र

संजय दत्त ने पहली शादी 1987 में ऋचा शर्मा से की थी। त्रिशाला ऋचा और संजय की बेटी हैं। त्रिशाला न्यूयॉर्क में रहती हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 05, 2018, 12:14 PM IST

पापा संजय दत्त से नाराज हैं बेटी त्रिशाला, फिल्म 'संजू' में कहीं नहीं हुआ मां ऋचा और बेटी का जिक्र
  • संजू में कहीं भी संजय की पहली पत्नी ऋचा और बेटी त्रिशाला की चर्चा नहीं हुई है।
  • ब्रेन ट्यूमर के इलाज के दौरान माधुरी से अफेयर की खबर सुनकर ऋचा भारत वापस आ गई थीं।

बॉलीवुड डेस्क.संजय दत्त की लाइफ पर बेस्ड बायोपिक 'संजू' की सक्सेस से वैसे तो सभी खुश हैं, लेकिन संजय दत्त की बेटी त्रिशाला उनसे नाराज हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजू में संजय दत्त की लाइफ के हर अहम पहलू को दिखाया गया है, लेकिन उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा और बेटी त्रिशाला का कहीं जिक्र तक नहीं है। खबरें हैं कि इसी बात से त्रिशाला अपने पापा से खफा हैं। बता दें कि त्रिशाला अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, लेकिन पापा की फिल्म रिलीज होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, त्रिशाला उस वक्त से पापा से नाराज चल रही हैं, जब फिल्ममेकर्स ने फिल्म की स्टारकास्ट से लोगों को रूबरू करवाया था। स्टारकास्ट में त्रिशाला और उनकी मां का रोल निभाने के लिए किसी एक्ट्रेस का नाम शामिल नहीं था। इतना ही नहीं फिल्म में दोनों का नाम भी कहीं मेंशन नहीं किया गया है।


संजय दत्त ने की हैं तीन शादियां :संजय दत्त की पहली शादी एक्ट्रेस ऋचा शर्मा से (1987) में हुई थी, लेकिन साल 1996 में ऋचा की ब्रेन ट्यूमर से डेथ हो गई। इसके बाद उन्हें रिया पिल्लई का साथ मिला और दोनों ने शादी कर ली, लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और दोनों ने तलाक ले लिया (1998-2005)। रिया से अलग होने के बाद संजय ने मान्यता से तीसरी शादी (2008) की, जिनसे उनके 2 जुड़वां बच्चे शाहरान और इकरा हुए।


फैशन वर्ल्ड में किस्मत आजमा रही हैं त्रिशाला :संजय और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं। त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था।

- ब्रेन ट्यूमर की वजह से मां ऋचा की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं।


संजय नहीं चाहते थे त्रिशाला फिल्मों में आएं :संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो नहीं चाहते थे कि त्रिशाला कभी फिल्मों में आएं। दरअसल वे चाहते थे कि त्रिशाला अच्छे स्कूल और कॉलेज में पढ़े और अपना करियर किसी दूसरी फील्ड में बनाएं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×