Home »News» Sanjay Dutt About Ex-Girlfriend Tina Munim

जब संजय ने पहली बार की थी टीना मुनीम को लेकर बात,'वो सिर्फ मेरी थी, नहीं चाहता था वो खुद को एक्सपोज करे'

टीना संजय से शराब और ड्रग्स के कारण अलग हो गई थीं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 08, 2018, 11:54 AM IST

जब संजय ने पहली बार की थी टीना मुनीम को लेकर बात,'वो सिर्फ मेरी थी, नहीं चाहता था वो खुद को एक्सपोज करे'

मुंबई.संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में रणबीर कपूर ने खुद स्वीकार किया है कि उनके करीब 350 महिलाओं के साथ संबंध रहे हैं। इंडस्ट्री में आने से पहले संजय दत्त की पहली गर्लफ्रेंड रूबी नाम की लड़की थी लेकिन बॉलीवुड में रॉकी (1981) से डेब्यू करने के बाद संजय का पहला अफेयर को-स्टार टीना मुनीम से हुआ था। दोनों ने फिल्म में साथ स्क्रीन शेयर की और इनके अफेयर के चर्चे इंडस्ट्री में आम हो गए।

इंटरव्यू में टीना को लेकर संजय ने जाहिर किया था अपना प्यार: स्टारडस्ट मैगजीन को दिए इंटरव्यू में संजय ने कहा था, मैंने कभी अपनी गर्लफ्रेंड्स के करियर में इंटरफेयर ही नहीं किया। सिवाय कपड़ों को लेकर।"

- "मैं टीना को लेकर काफी पजेसिव था। वो सिर्फ मेरी थी। मैं नहीं चाहता कि ऑनस्क्रीन वो खुद को एक्सपोज करे। मैं थोड़ा सेल्फिश हूं। मुझे उसकी हिट और फ्लॉप से मतलब सिर्फ इसलिए है क्योंकि करिअर न चलने पर शायद वो घर में बैठे।"

-"मैं इमोशनली कमजोर पर्सन हूं। मेरी मां का मेरे ऊपर एक स्ट्रॉग असर था। उनकी मौत के बाद टीना ने वो जगह ले ली। टीना मेरी लाइफ में डॉमिनेट करती थी। हां लेकिन वो मेरे करियर को लेकर कोई डिसीजन नहीं लेती थी। उन्होंने कभी मुझे अपनी किसी राइवल के साथ काम करने से मना भी नहीं किया।"

- "मैंले पूनम ढिल्लो के साथ एक ही फिल्म की है क्योंकि मुझे एक ही ऑफर मिला था। रंजीता भी मेरे साथ काम करना चाहती थी लेकिन हमें कोई एकसाथ कास्ट नहीं करना चाहता था। उन दिनों ये खबरें आईं कि टीना मुनीम की फिल्में चल नहीं पा रही हैं और इससे मैं काफी खुश हूं। स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में संजय बताते हैं, "टीना ने कभी मुझे मेरी फैमिली से दूर नहीं किया। वो उन लोगों में थी जो गाइड करती थी और हमेशा मेरे ऊपर पापा और बहनों के पास जाने के लिए दबाव बनाती थी।"

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×