Home »Gossip» अक्षय कुमार, This Is Why Akshay Kumar Reject Priyadarshan Film From 5 Years

पीरियड्स पर बात करने वाले अक्षय कुमार एड्स पर नहीं करना चाहते फिल्म

अक्षय कुमार पिछले पांच साल से डायरेक्टर प्रियदर्शन की एक फिल्म करने के लिए तैयार नहीं है। ये फिल्म एड्स जैसे विषय पर है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 29, 2018, 12:00 AM IST

पीरियड्स पर बात करने वाले अक्षय कुमार एड्स पर नहीं करना चाहते फिल्म

एंटरटेनमेंट डेस्क. रोमांस- एक्शन के बाद एक ओर जहां अक्षय कुमार सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्मों में काम करने में ज्यादा रुचि दिखा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर वे एक डायरेक्टर को पिछले पांच से सिर्फ इसलिए टरका रहे हैं क्योंकि वे उनकी फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं। ये डायरेक्टर हैं प्रियदर्शन, जो अक्षय को लेकर एड्स जैसे सब्जेक्ट पर फिल्म बनाना चाहते हैं। फिल्म 'पैडमैन' के दौरान पीरियड्स जैसे विषय पर खुलकर बात करने वाले अक्षय एड्स पर बन रही फिल्म में इंटरेस्ट नहीं दिखा रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की वाइफ ट्विकंल खन्ना ने 'फर्स्ट पीरियड' शॉर्ट फिल्म बनाई है, जिसे सोमवार को यूट्यूब पर जारी किया गया।कुछ और फिल्मों को भी किया अक्षय ने मना...

- खबरों की मानें तो डायरेक्टर प्रियदर्शन की फिल्म को लेकर अक्षय उत्साहित नहीं है। प्रियदर्शन कई बार फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर अक्षय के पास जा चुके हैं, लेकिन हर बार वे मना कर देते हैं।
- इसके अलावा अक्षय, भूषण कुमार की 'मुगल' में भी नजर आने वाले थे लेकिन मेकर्स और अक्षय के बीच पैसों को लेकर बात नहीं बनी तो उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया।
- रिपोर्ट्स की मानें तो एक साउथ फिल्म का रीमेक बनाने की बात भी चली थी लेकिन अक्षय ने उसे भी रिजेक्ट कर दिया।
- अक्षय इन दिनों 'केसरी' की शूटिंग कर रहे हैं। उनकी फिल्म 'गोल्ड' तैयार है और इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।


शॉर्ट फिल्म 'फर्स्ट पीरियड'
अक्षय कुमार की वाइफ ट्विकंल खन्ना पैडमैन फिल्म के बाद एक बार फिर मेन्स्ट्रुअल हाइजीन विषय पर अवेयर करने आगे आईं हैं। शॉर्ट फिल्म 'फर्स्ट पीरियड' को लेकर उनका मानना है कि यह एक जरूरी प्वाइंट है, जिस पर हर किसी को बात करनी चाहिए। बता दें कि टि्वंकल जिस फिल्म के सपोर्ट में है, वो एक शॉर्ट मूवी है। इसका विषय पैडमेन जैसा ही है। फिल्म को डायरेक्ट किया है मोजेज सिंह ने। इसके पहले मोजेज 2016 में फिल्म जुबान बना चुके हैं।
- फर्स्ट पीरियड की कहानी एक लड़के की नजर से लिखी गई है। फर्स्ट पीरियड और उसके पहले दिन के बारे में उसका और उसके परिवार के पुरुषों की सोच क्या है, कहानी यही बताती है।


पुरुष भी अपनी सहभागिता बनाएं
मोजेज ने बताया कि दसरा- द गेट्स फाउंडेशन एनजीओ ने उनसे बात की और कहा कि वे चाहते हैं कि मेन्स्ट्रुअल हाइजीन के मुद्दे पर पुरुष भी अपनी सहभागिता बनाएं। इसके बाद हमने ऐसी स्क्रिप्ट बनाई, जो पूरी तरह से एक पुरुष की मानसिकता पर आधारित है, कि वो क्या सोचता है। महिलाओं की दुनिया में फर्स्ट पीरियड कैसे सही है और उससे सशक्त बनाता है।


यूट्यूब पर हुई रिलीज
- शॉर्ट फिल्म फर्स्ट पीरियड को एक बेंचमार्क देने के लिए इसे स्पेशल डे पर रिलीज किया। सोमवार को दुनियाभर में वर्ल्ड मेन्स्ट्रुएशन हाइजीन डे मनाया जाता है। इस दिन ही फिल्म को यूट्यूब पर रिलीज किया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×