Home »News» Ranbir Kapoor Is On Bed Rest Because Of This Illness

रणबीर को हुई यह बीमारी! एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ कर रहे थे इस शो की तैयारी

रणबीर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ मिजवान फैशन शो 2018 में रैंप पर उतरने वाले थे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 09, 2018, 06:16 PM IST

    • रणबीर कपूर।

      मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बीमार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे इन दिनों टाइफाइड से जूझ रहे हैं। कहा जा रहा है कि सोमवार (9 अप्रैल) को रणबीर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ मिजवान फैशन शो 2018 में रैंप पर उतरने वाले थे। लेकिन कुछ समय से दोनों बीमार चल रहे हैं। जहां दीपिका बैक पैन से परेशान हैं तो वहीं, अब रणबीर के टाइफाइड की बात सामने आ रही है। रणबीर को दी गई है बेड रेस्ट की सलाह...

      - रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइफाइड की पुष्टि होने के बाद रणबीर को डॉक्टर्स ने बेड रेस्ट की सलाह दी है। वे इन दिनों डॉक्टर्स की सलाह के मुताबिक ही डाइट ले रहे हैं। इसके साथ ही उन्हें किसी तरह कि एक्सरसाइज करने के लिए डॉक्टर्स ने मना किया है।

      क्या है मिजवान फैशन शो, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

    • रणबीर को हुई यह बीमारी!  एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ कर रहे थे इस शो की तैयारी
      +2और स्लाइड देखें
      एक हालिया इवेंट के दौरान रणबीर दीपिका को गले लगाते नजर आए थे।

      क्या है मिजवान फैशन शो

      - मिजवान फैशन शो एक एनुअल चैरिटी शो है, जो शबाना आजमी अपने पिता कैफ़ी आजमी की याद में कराती हैं। 9 अप्रैल को यह शो मुंबई के पॉश इलाके में स्थित एक होटल में होने वाला था। लेकिन रणबीर की सेहत कजो देखते हुए इसे, तब तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है, जब तक कि रणबीर ठीक नहीं हो जाते। गौरतलब है कि रणबीर और दीपिका इस शो के शो स्टॉपर बनने वाले थे।


      24 अप्रैल को रिलीज हो रहा है रणबीर की फिल्म का ट्रेलर, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

    • रणबीर को हुई यह बीमारी!  एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ कर रहे थे इस शो की तैयारी
      +2और स्लाइड देखें
      संजय दत्त की बायोपिक के एक सीन में रणबीर कपूर।

      24 अप्रैल को रिलीज हो रहा है रणबीर की फिल्म का ट्रेलर

      - इस बीच खबर आ रही है कि रणबीर कपूर की बहुचर्चित फिल्म 'संजू' का टीजर 24 अप्रैल को आ रहा है। फिल्म संजय दत्त की बायोपिक है और रणबीर इसमें मुख्य रोल कर रहे हैं। रणबीर के लिए यह फिल्म बहुत मायने रखती है। क्योंकि लंबे समय से उनकी कोई हिट फिल्म नहीं आई है। फिल्म डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं। अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर और दिया मिर्जा भी इसमें अहम भूमिका में दिखाई देंगी। 29 जून 2018 से इस फिल्म में सिनेमाघरों में देखा जा सकेगा।

    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×