Home »News» There Is A 16 Million's Flat Of Deepika Padukone In Beaumonde Towers, Know 9 Facts

मुंबई की जिस बिल्डिंग में लगी आग, वहां है दीपिका का 16 करोड़ का घर, जानें इसकी 9 बड़ी बातें

फोर्ब्स मैग्जीन के अनुसार दीपिका पादुकोण 1 जून 2015 से 1 जून 2016 तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस रहीं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 13, 2018, 07:39 PM IST

  • मुंबई की जिस बिल्डिंग में लगी आग, वहां है दीपिका का 16 करोड़ का घर, जानें इसकी 9 बड़ी बातें
    +3और स्लाइड देखें
    दीपिका ने ट्वीट करके फायर ब्रिगेड की टीम का शुक्रिया किया।

    बॉलीवुड डेस्क। मुंबई की जिस बुमोंड बिल्डिंग में बुधवार दोपहर अाग लगी थी, उस बिल्डिंग का एक 4BHK अपार्टमेंट दीपिका और उनके पापा प्रकाश पादुकोण के नाम पर है। 26वें फ्लोर पर बने इस फ्लैट को उन्होंने 2010 में खरीदा था। जबकि इसी बिल्डिंग के 30वें फ्लोर पर दीपिका एक और फ्लैट 2014 में भी खरीद चुकी हैं। बुमोंड कैम्पस के टावर-बी में बने दीपिका के इस फ्लैट के बारे में जानिए इन 9 पॉइंट्स में।

    # बेटी और पिता की पसंद

    2010 में प्रभादेवी इलाके में अप्पासाहेब मराठे मार्ग पर सेठ डवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदा था। घर प्रकाश पादुकोण और दीपिका के नाम पर है। बिल्डिंग के टॉवर-बी में 26वें फ्लोर पर बने 2776 स्कवायर फीट के फ्लैट की कीमत 16 करोड़ थी।


    # सामान्य तरीके से पूरी की रजिस्ट्रेश प्रोसेस

    दिसम्बर 2010 में दीपिका ने फ्लैट का रजिस्ट्रेशन करवाया था। रजिस्ट्रेशन प्रोसेस को पूरा करने के लिए दीपिका ने कोई स्पेशल ट्रीटमेंट की मांग नहीं की, वे आम नागरिकों की तरह ही मुंबई के ओल्ड कस्टम हाउस में बने रजिस्ट्री ऑफिस पहुंची अौर रजिस्ट्री के लिए 79, 82, 600 रुपए जमा कराए थे।

    # घर के बाद खरीदा ऑफिस भी

    डॉक्यूमेंट्स से मिली जानकारी के अनुसार 2014 में दीपिका ने बुमोंड बिल्डिंग के 30वें फ्लोर पर एक और फ्लैट खरीदा। 2319.50 स्क्वायर फीट में बने इस फ्लैट की कीमत 23.75 करोड़ थी। खास बात ये है कि 33 फ्लोर की इस बिल्डिंग के 26वें माले पर दीपिका खुद रहती हैं।


    # बैडमिंटन लवर की पसंद

    बुमोंड कैम्पस में कुल 3 गगनचुंबी इमारतें हैं। कैम्पस में टू लेवल पोडियम है। दीपिका अपने पिता की तरह ही बैडमिंटन खेलती रही हैं। उनकी इस पसंद को पूरा करते बैडमिंटन कोर्ट, दो टेनिस कोर्ट और स्कवॉश कोर्ट भी हैं।

    # विशेष सुविधाओं वाला घर

    दीपिका एक फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस हैं। इसलिए उनकी पसंद मुताबिक इस बिल्डिंग में एक्सरसाइज के लिए ओपन डेक भी हैं। वहीं दीपिका की तीन कारों के लिए पार्किंग स्लॉट भी बना हुआ है।

    # 700 मीटर दूर सिद्धिविनायक मंदिर

    दीपिका ने जब यह घर खरीदा था, तब इंडस्ट्री में चर्चा थी कि यह फ्लैट उन्होंने इन्वेस्टमेंट के तौर पर खरीदा है। क्योंकि अधिकतर बी-टाउन स्टार बांद्रा या अंधेरी में घर लेना पसंद करते हैं। हालांकि दीपिका के इस फ्लैट से सिद्धिविनायक मंदिर महज 700 मीटर दूर है, जहां दीपिका अपनी हर फिल्म रिलीज से पहले जाती हैं।

    # स्पेशल हैं इंटीरियर

    इस घर की इंटीरियर डिजाइनिंग विनीता चैतन्य ने की है। 2012 में आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट मैगजीन के पहले इशू के लिए उन्होंने फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट में दीपिका के लैविश अपार्टमेंट की झलक देखने को मिली थी।

    # सिद्धार्थ ने कराया था फाइनेंस

    बुमोंड बिल्डिंग में फ्लैट खरीदने के दौरान एक खबर यह भी आयी थी कि विजय माल्या के बेटे और दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या ने फाइनेंस कराने और लोन दिलाने में दीपिका की मदद की थी।

    # कई सेलेब्स का आशियाना

    इन दिनों बुमोंड बिल्डिंग में टाइम्स ग्रुप के मालिक विनीत जैन, रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी, कई उद्योपतियों, बॉलीवुड सेलेब्स और टीवी कलाकारों के भी फ्लैट हैं।

    शादी के बाद होंगी वर्ली में शिफ्ट
    - रणवीर और दीपिका शादी की डेट कन्फर्म होने के बाद से ही अपने लिए घर तलाश रहे हैं। इनकी तलाश वर्ली के ओमकार 1973 में जाकर खत्म हुई। दोनों को ही यह प्रॉपर्टी बेहद पसंद आयी।
    - इसी जगह इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी रहते हैं।

    पद्मावत रिलीज से पहले लंदन में खरीदा घर
    - दीपिका पादुकोण ने पद्मावत रिलीज से पहले देश से बाहर लंदन के एक पॉश इलाके में भी घर खरीदा था। इसके पहले वे गोआ में भी रणवीर सिंह के साथ मिलकर एक बंगला खरीद चुकी हैं।
    - बंगलुरु के जेसी नगर में हैं पिता प्रकाश पादुकोण का घर भी है। दीपिका पादुकोण ने मुंबई में अपना घर खरीदने से पहले कुछ वक्त पाली हिल वाले घर में भी बिताया है।

  • मुंबई की जिस बिल्डिंग में लगी आग, वहां है दीपिका का 16 करोड़ का घर, जानें इसकी 9 बड़ी बातें
    +3और स्लाइड देखें
    फाेटोशूट के दौरान दीपिका के फ्लैट की इनसाइड तस्वीरें।
  • मुंबई की जिस बिल्डिंग में लगी आग, वहां है दीपिका का 16 करोड़ का घर, जानें इसकी 9 बड़ी बातें
    +3और स्लाइड देखें
    फाेटोशूट के दौरान दीपिका के फ्लैट की इनसाइड तस्वीरें।
  • मुंबई की जिस बिल्डिंग में लगी आग, वहां है दीपिका का 16 करोड़ का घर, जानें इसकी 9 बड़ी बातें
    +3और स्लाइड देखें
    फाेटोशूट के दौरान दीपिका के फ्लैट की इनसाइड तस्वीरें।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: There Is A 16 Million's Flat Of Deepika Padukone In Beaumonde Towers, Know 9 Facts
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×