Home »News» Movie Of Ex Prime Minister Manmohan Singh 'the Accidental Prime Minister' Cabinet Photo Shoot

ये है एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर की कैबिनेट, फोटोशूट के लिए इकट्‌ठा हुई मनमोहन सरकार

फिल्म के दिल्ली शेड्यूल के दौरान एनएसडी के कलाकारों को भी फिल्म में एक्टिंग का मौका दिया गया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 23, 2018, 12:05 PM IST

ये है एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर की कैबिनेट, फोटोशूट के लिए इकट्‌ठा हुई मनमोहन सरकार

बॉलीवुड डेस्क. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की कैबिनेट एक बार फिर से इकट्‌ठा हो गई है। एक फोटो शूट के दौरान मनमोहन सरकार के सभी मंत्री, उनकी पत्नी, पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम आजाद सहित कई कैबिनेट मिनिस्टर ने फोटो शूट करवाया। यह 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की स्टार कास्ट का फोटोशूट था। जिसके सभी स्टार्स फिल्म प्रमोशन के लिए करवाया है।

140 से ज्यादा कलाकार : मनमोहन सिंह की बायोपिक में विनोद मेहता, सीताराम येचुरी, ए. राजा, एपीजे अब्दुल कलाम, लालू प्रसाद, मायावती, सुषमा स्वराज, अमर सिंह, कपिल सिब्बल, ज्योति बसु, प्रणब मुखर्जी, नटवर सिंह, पीवी नरसिम्हा राव, अजित पिल्लई, शिवराज पाटिल, अर्जुन सिंह और उमा भारती जैसे नेताओं के किरदार भी शामिल हैं। इन सभी को मिलाकर फिल्म में कुल 140 एक्टर्स नजर आएंगे।

-फिल्म 21 दिसम्बर 2018 को रिलीज होगी। फिल्म का प्रोडक्शन बोहरा ब्रदर्स कर रहे हैं। स्क्रिप्ट मयंक तिवारी ने लिखी है।


मनमोहन के पूर्व मीडिया सलाहकार की बुक पर बनी है फिल्म: फिल्म संजय बारू की बुक 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' : द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' पर आधारित है जो कि 2014 में पब्लिश हुई थी। फिल्म में बारू का रोल अक्षय खन्ना ने निभाया है।फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है जो कि अब तक डायरेक्टर हंसल मेहता के साथ बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं।

अनुपम खेर बने हैं पूर्व पीएम : फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है। सोनिया गांधी का रोल जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट और राहुल के रोल में अर्जुन माथुर नजर आएंगे। अहाना कुमरा प्रियंका गांधी और दिव्या सेठ मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका में हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×