Home »TV »Latest Masala» Diya Aur Baati Hum Actor Anas Rashid On Acting Break Become Farmer

खेती-किसानी कर रहे 'दिया और बाती हम' में सूरज राठी बने अनस राशिद

अनस राशिद शो में सूरज राठी के किरदार में नजर आए थे। शादी के बाद से अभी तक उन्हें कोई शो ऑफर नहीं हुआ है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 31, 2018, 07:32 PM IST

खेती-किसानी कर रहे 'दिया और बाती हम' में सूरज राठी बने अनस राशिद

टीवी डेस्क.टीवी शो 'दीया और बाती हम' के एक्टर अनस राशिद इन दिनों एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं। करीब 2 साल से उन्होंने किसी भी शो में बतौर लीड एक्टर काम नहीं किया है। फिलहाल वे मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। खास बात ये है कि वे अपने घर मालेरकोटला (चंडीगढ़) में खेती भी कर रहे हैं। जी हां, अनस एक्टर के बाद अब रियल लाइफ में किसान बन गए हैं और खेती-किसानी का काम कर रहे हैं।

एक्टिंग से पहले कई साल की है खेती :अनस ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वे खेती का काम प्रोफेशनली कर रहे हैं और भगवान की कृपा से उनकी फसलें भी अच्छी हो रही हैं। अनस ने लंबे समय तक खेती की है। जब वे एक्टिंग वर्ल्ड में नहीं आए थे तो ट्रेक्टर चलाने से लेकर खेती से जुड़े बाकी सभी काम करते थे। उन्हें खेती-किसानी बेहद पसंद है।


14 साल छोटी लड़की से की शादी : 38 साल के टीवी एक्टर अनस राशिद ने सितंबर 2017 में 14 साल छोटी हिना इकबाल से शादी की थी। दोनों का निकाह लुधियाना में हुआ था। शादी के दौरान अनस ने एज डिफरेंस को लेकर बात की थी। उनका कहना था- "मैंने हिना से अपनी उम्र के बारे में पूछा था। तो उनका कहना था कि मैं आपसे शादी करने के लिए तैयार हूं, मैं अगर कुल 24 साल की हूं तो क्या हुआ।"

- बकौल अनस- "हिना ने बल्कि उल्टा मुझसे पूछा था कि क्या मैं उनसे शादी के लिए तैयार हूं। उनका कहना था कि एज गेप मायने नहीं रखता हैं। उनकी सिस्टर और उनका कहना था कि मैं महज 26 साल का लगता हूं।"

कौन हैं हिना: हिना, अनस के होम टाउन मालेरकोटला (पंजाब) की ही रहने वाली हैं। उनका एक्टिंग बैकग्राउंड नहीं है। हिना पिछले 6 साल से चंडीगढ़ में हैं, और वहीं से उन्होंने ग्रेजुएशन कम्पलीट किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×