Home »Gossip» करीना के हाथ छोड़ते ही गिर पड़ा तैमूर, Taimur Ali Khan Falls At Playschool

करीना के हाथ छोड़ते ही गिर पड़ा तैमूर,सोशल मीडिया यूजर्स बोले-कैमरे पर था करीना का फोकस

करीना इस दौरान फोटोग्राफर्स पर बराबर नजर रखी हुई थीं शायद इसलिए उनका ध्यान तैमूर से भटक गया और वह गिर गया।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - May 31, 2018, 01:49 PM IST

    • देखिए वीडियो

      करीना कपूर खान इन दिनों 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में बिजी हैं। इससे वक्त निकालकर वह बेटे तैमूर को भी वक्त देने की कोशिश करती हैं। इसी सिलसिले में वह तैमूर को लेकर उसके नए प्ले स्कूल पहुंची जहां उसका एडमिशन कराया गया है। 15 महीने के तैमूर को स्कूल के अंदर ले जाने में करीना और नैनी को काफी मशक्कत करनी पड़ी क्योंकि प्लेस्कूल के गेट पर तैमूर अंदर जाने की बजाये बाहर बच्चों के साथ खेलने के मूड में थे लेकिन जैसे तैसे उन्हें करीना ने अंदर ले जाने की कोशिश की।

      करीना इस दौरान फोटोग्राफर्स पर भी बराबर नजर रखी हुई थीं शायद इसलिए उनका ध्यान तैमूर से भटक गया और वह गिर गया। प्ले स्कूल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल के एंट्री गेट पर करीना अपने और तैमूर के शूज उतारती हैं और उसे हाथ पकड़कर अंदर ले जाने की कोशिश करती हैं। जैसे ही अंदर एंट्री होती है करीना तैमूर का हाथ छोड़ देती हैं और वह गिर जाता है। करीना के इस व्यवहार से सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से में हैं और उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

      एक यूजर ने लिखा, गिर गया बेबी,मम्मी को कैमरा चाहिए।

      एक और यूजर ने लिखा,एक बच्चा नहीं संभलता, कैमरा कहां है ये बराबर पता है।

      एक अन्य यूजर ने लिखा, तैमूर गिर गया,अंदर जाते ही छोड़ दिया हाथ।

      कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जो करीना के सपोर्ट में उतरे और उन्हें बुरी मां कहने की वजह से लताड़ा और लिखा,बच्चे तो गिरते पड़ते रहते हैं,इसे इतना बड़ा इश्यू बनाने की क्या जरुरत है?तैमूर का बैलेंस बिगड़ा और वो गिर गया तो करीना को बुरी मां कहने का क्या मतलब है?

    • करीना के हाथ छोड़ते ही गिर पड़ा तैमूर,सोशल मीडिया यूजर्स बोले-कैमरे पर था करीना का फोकस
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×