Home »Gossip» फिल्म वीरे दी वेडिंग, Swara Bhaskar Will Not Smoke Onscreen Worst Experience While Shooting Veere Di Wedding

'वीरे दी वेडिंग' की एक्ट्रेस बोली- अब स्क्रीन पर कभी नहीं करूंगी स्मोकिंग

अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में स्वरा भास्कर को स्मोकिंग करते दिखाया गया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 23, 2018, 08:04 AM IST

  • 'वीरे दी वेडिंग' की एक्ट्रेस बोली- अब स्क्रीन पर कभी नहीं करूंगी स्मोकिंग
    +3और स्लाइड देखें
    फिल्म वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर।

    एंटरटेनमेंट डेस्क.कई फिल्मों में एक्ट्रेसेस को स्मोकिंग करते देखा जा चुका है। लेकिन एक एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि फिल्म में स्मोकिंग करने से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और अब वे कभी भी स्क्रीन पर स्मोकिंग नहीं करेंगी। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि स्वरा भास्कर है। अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में स्वरा को स्मोकिंग करते दिखाया गया है। बता दें कि फिल्म का एक गाना 'लाज शरम...' सोमवार को ही रिलीज हुआ था।'वीरे दी वेडिंग' में चेन स्मोकर हैं स्वरा...


    - फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में स्वरा भास्कर ने ऐसी लड़की का किरदार निभाया है जो चेन स्मोकर है।
    - उन्होंने इंटरव्यू में बताया, मैंने रियल लाइफ में सिगरेट को हाथ तक नहीं लगाती हूं।
    - स्वरा ने बताया कि फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' में उन्होंने डायरेक्टर के कहने पर बीड़ी पी थी। जिसका अनुभव बहुत बुरा रहा। बीड़ी पीने से उनकी तबीयत खराब हो गई थी।

    कैरेक्टर में ढलने के लिए करनी पड़ी स्मोकिंग की प्रैक्टिस
    स्वरा भास्कर ने बताया कि फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' के सीन के लिए उन्होंने स्मोक तो कर लिया, लेकिन उसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। उन्होंने बताया कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में भी वहीं काम करना पड़ा तो उन्हें काफी परेशानी हुई। उन्होंने इंटरव्यू में बताया, 'डायरेक्टर शशांक घोष ने कहा मैं सही से स्मोकिंग नहीं कर रही हूं। मुझे कैरेक्टर में ढलने के लिए इसकी प्रैक्टिस करनी पड़ी।' स्वरा ने बताया, 'जब मैं अच्छे से स्मोकिंग करने लगी तब मुझे डायरेक्टर ने सिगार थमा दी। मैंने उससे बुरी चीज पूरी जिंदगी में नहीं चखी।' उन्होंने कहा कि करीना, सोनम और शिखा तलसानिया के साथ शूटिंग करते हुए उन्हें बहुत मजा आया। वो वक्त इतना अच्छा था कि शूटिंग पूरी हुई तो उन्हें बहुत दुख हुआ। हालांकि, वे इस बात से खुश थीं कि अब उन्हें स्मोक नहीं करना पड़ेगा।


    स्वरा भास्कर ने कहा कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के अनुभव के बाद उन्होंने फैसला किया है कि वे अब किसी भी फिल्म में स्मोकिंग नहीं करेंगी। बता दें कि स्वरा इन दिनों स्लिप डिस्क (कमर दर्द) से जूझ रही हैं। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। हालांकि, इसके बावजूद वे फिल्म का प्रमोशन कर रही है। फिल्म 1 जून को रिलीज होने वाली है।

    आगे की स्लाइड्स में देखें फिल्म वीरे दी वेडिंग के सीन्स की फोटोज...

  • 'वीरे दी वेडिंग' की एक्ट्रेस बोली- अब स्क्रीन पर कभी नहीं करूंगी स्मोकिंग
    +3और स्लाइड देखें
  • 'वीरे दी वेडिंग' की एक्ट्रेस बोली- अब स्क्रीन पर कभी नहीं करूंगी स्मोकिंग
    +3और स्लाइड देखें
  • 'वीरे दी वेडिंग' की एक्ट्रेस बोली- अब स्क्रीन पर कभी नहीं करूंगी स्मोकिंग
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: फिल्म वीरे दी वेडिंग, Swara Bhaskar Will Not Smoke Onscreen Worst Experience While Shooting Veere Di Wedding
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×