Home »News» Sunny Leone Save Crewman Life Last Year,Collecting Funds For Him

1 साल से क्रू ब्वॉय की देखभाल कर रहीं सनी लियोनी, अब किडनी ट्रांसप्लांट के लिए जुटा रही हैं फंड

सनी पिछले साल ही तीन बच्चों की मां बनी हैं, एक बेटी उन्होंने गोद ली है और दो बेटों का जन्म सरोगेसी से हुआ है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 09, 2018, 12:11 PM IST

1 साल से क्रू ब्वॉय की देखभाल कर रहीं सनी लियोनी, अब किडनी ट्रांसप्लांट के लिए जुटा रही हैं फंड

बॉलीवुड डेस्क.सनी लियोनी इन दिनों अपने एक क्रू ब्वॉय के लिए फंड कलेक्ट करने का काम कर रही हैं। ये क्रू ब्वॉय किडनी फैलियर से गुजर रहा है, ऐसे में सनी इसकी मदद के लिए आगे आई हैं और सोशल मीडिया पर हेल्प मांग रही हैं।

क्रू ब्वॉय को अपने बच्चों का मामा बताती हैं सनी:सनी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हेलो मेरा नाम करनजीत वेबर है और मैं अपने दोस्त प्रभाकर के लिए फंड इकट्ठा कर रही हूं। प्रभाकर उन लोगों में से है जो मेरी पूरी टीम के शूटिंग के दौरान मदद करता है।"


- "प्रभाकर मेरी बेटी निशा और दोनों बेटों अशेर-नोह के मामाजी भी हैं। फैमिली में सिर्फ ये ही एक कमाने वाले हैं ऐसे में उनके परिवार को प्रभाकर के ट्रीटमेंट का खर्चा उठाने में बड़ी दिक्कत हो रही है। परिवार में पत्नी, मां और एक बच्चा है जो कि उन पर ही डिपेंड है।"


- "प्रभाकर किडनी फैलियर की परेशानी से जूझ रहे हैं। एक साल उन्हें एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जहां उनका इलाज न तो ठीक तरीके से किया जा रहा था बल्कि वो प्रभाकर की किडनी भी निकाल लेना चाहते थे। ऑर्गन के लिए वो उसे मार देना चाहते थे।"


- "मेरे हसबैंड डेनियल और मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं था। जब प्रभाकर की किडनी निकालने ही वाले थे तभी उसी दिन उनकी फैमिली को हॉस्पिटल ने बिल दिए। तब हमें इस बारे में पता चला और हमने तुरंत प्रभाकर को दूसरे अच्छे हॉस्पिटल में एडमिट कराया।"
- "नए हॉस्पिटल में किडनी स्पेशलिस्ट को दिखाने के बाद पता चला कि उनकी 20% किडनी काम कर रही हैं। डॉक्टर्स ने कहा कि प्रॉपर खाने और मेडिटेशन के साथ वे एक पूरा साल आराम से जिंदा रहेंगे।"


अब प्रभाकर को है किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत: सनी आगे लिखती हैं, "प्रभाकर की पूरी फैमिली इनकम के लिए उनपर ही डिपेंड थी और उनका मेडिकल कंडीशन के हिसाब से आराम करना बेहद जरूरी था। अब वापस से प्रभाकर को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है क्योंकि उनकी किडनी पूरी खराब हो गई हैं।"
- "कुछ दिन पहले उनकी बिगड़ती हालत को देखकर प्रभाकर को डेड घोषित कर दिया था लेकिन भगवान का ही चमत्कार था कि वो मौत से लड़ाई कर हमारे लिए वापस आ गए। अब प्रभाकर को किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत है ताकि वे प्रॉपर ठीक हो सके। ऐसे में जो भी फंड मुझे मिलेगा पूरा प्रभाकर की बीमारी के लिए यूज होगा।"

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×