Home »News» Sunny Leone Cried After Remembering Her Past

अपने अतीत को याद कर रो पड़ीं सनी लियोनी, बोलीं- लौटकर नहीं आते पुराने दिन

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे पर उदासी नजर आ रही हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 24, 2018, 02:20 PM IST

  • अपने अतीत को याद कर रो पड़ीं सनी लियोनी, बोलीं- लौटकर नहीं आते पुराने दिन
    +2और स्लाइड देखें
    सनी लियोनी।

    मुंबई. पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे पर उदासी नजर आ रही हैं। फोटो को देखकर साफ लग रहा है कि सनी लियोनी इसे पोस्ट करने से पहले रोई हैं। सनी ने फोटो के साथ इमोशनल मैसेज भी लिखा है, जिससे स्पष्ट हो रहा है कि वे अपने पास्ट को यादकर दुखी हो रही हैं।क्या लिखा है सनी ने मैसेज में...

    - सनी ने लिखा है, "आज की रात मेरा दिल हजार बार टूटा। शायद आज की रात बहाए गए हजारों आंसू एक बार फिर तड़पना, याद करना, खेद जताना चाहते हैं और चाहते हैं कि एक बार फिर मैं आपको अपने करीब रख सकूं। वो दिन वापस नहीं आएंगे, लेकिन दिल में हमेशा रहेंगे। मैंने जो रास्ता चुना उसके लिए #करणजीतकौर दोषी है।" बता दें कि करणजीत कौर सनी लियोनी का असली नाम है। पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले सनी को इसी नाम से जाना जाता था।

  • अपने अतीत को याद कर रो पड़ीं सनी लियोनी, बोलीं- लौटकर नहीं आते पुराने दिन
    +2और स्लाइड देखें
    सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर यह मैसेज शेयर किया।

    किसके लिए पछता रहीं सनी लियोनी

    - सनी लियोनी के मैसेज से यह स्पष्ट नहीं है कि वे किसे याद कर पछता रही हैं। लेकिन पोस्ट पर आ रहे कमेंट्स इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि सनी को यह पछतावा अपने मां-बाप के खोने का हो रहा है। वैसे भी सनी ने अपनी डॉक्युमेंट्री 'मोस्टली सनी' में बताया है, "जब मैंने एडल्ट मैगजीन पेंटहाउस के लिए पहली बार पोज दिया, तब पेरेंट्स जीवित थे। वे इस बारे में नहीं जानते थे। क्योंकि मैं घर के आसपास की सभी दुकानों पर जाती थी और जहां भी मैगजीन दिखती, उसे खरीद लिया करती थी।"इतना ही नहीं सनी अपनी मॉम की मौत के लिए खुद को जिम्मेदार मानती हैं। उन्होंने अपनी डॉक्युमेंट्री में इसका कारण बताते हुए कहा है, "मैंने मां को अपनी आंखों के सामने मरते देखा है। मैंने उन्हें मॉर्फिन का आखिरी डोज दिया था और वे सोने चली गईं। कभी-कभी मैं सोचती हूं कि मेरे आखिरी डोज ने उनकी जान ले ली। मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैंने उन्हें मारा है। लेकिन वे दवाई देने के तुरंत बाद मर गई थीं।"

  • अपने अतीत को याद कर रो पड़ीं सनी लियोनी, बोलीं- लौटकर नहीं आते पुराने दिन
    +2और स्लाइड देखें
    'वीर महादेवी' के फर्स्ट लुक पोस्टर में सनी लियोनी।

    बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं सनी

    - सनी इन दिनों अपनी बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं, जो जल्दी ही वेब चैनल जी5 ओरिजिनल पर दिखाई जाएगी। खुद सनी ने मार्च में इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, "मैं कनाडा से यहां क्यों आई? क्यों मैंने अपने लिए सनी नाम चुना? मेरी जिंदगी कैसी थी? सनी के पीछे छुपी एक महिला और जिंदगी करनजीत से सनी तक की लाइफ के बारे में जल्दी ही मेरी बायोपिक में जानिए।" बायोपिक के अलावा सनी साउथ इंडियन फिल्म 'वीर महादेवी' में वॉरियर प्रिंसेस का रोल करती भी नजर आएंगी।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Sunny Leone Cried After Remembering Her Past
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×