Home »TV »Latest Masala» Television Famous Face Sumeet Vyas And Ekta Kaul Will Tying Knot On 15 September

सुमित व्यास ने गलत साइज की अंगूठी पहनाकर किया था एकता कौल को प्रपोज, अब 15 सितम्बर को होगी शादी

सुमित व्यास हाल ही में फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर खान के अपोजिट नजर आए थे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Aug 06, 2018, 05:45 PM IST

  • सुमित व्यास ने गलत साइज की अंगूठी पहनाकर किया था एकता कौल को प्रपोज, अब 15 सितम्बर को होगी शादी
    +2और स्लाइड देखें

    टीवी डेस्क.'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर के साथ नजर आए सुमित व्यास और एकता कौल की शादी की डेट कन्फर्म हो गई है। सुमित और एकता की शादी 15 सितम्बर को होगी। एक लीडिंग न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में सुमित ने बताया- इससे पहले एकता मुझे लेकर अपने डिसीजन बदलती मैंने उन्हें प्रपोज कर दिया और अंगूठी भी पहना दी, हालांकि अंगूठी का साइज गलत था, लेकिन फिर भी एकता ने मेरा प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया।

    भव्य लेकिन निजी होगी सेरेमनी: सुमित ने कहा- हमने एक भव्य शादी का प्लान किया है। लेकिन यह बहुत निजी रहेगी। सुमित और एकता की मुलाकात एक शो के प्राेमो शूट के दौरान हुई थी। इसके बाद क्रिकेट के रियलटी शो में एकता और सुमित साथ नजर आए थे। दोनों एक साल से डेट कर रहे हैं।
    - एकता का परिवार जम्मू में रहता है। इसलिए दोनों की शादी मुंबई की जगह जम्मू में ही होगी। शादी के सारे फंक्शन कश्मीरी रिवाज के अनुसार होंगे।

    एकता बोली- मैंने कभी न नहीं कहा :एक अखबार को दिए इंटरव्यू में एकता कौल ने बताया कि सुमित उन्हें प्रपोज करने से पहले उनके माता-पिता से मिलने जम्मू भी आए थे। मुझे यह नहीं मालूम सुमित को यह क्याें लगा कि मैं तुरंत हां नहीं करुंगी। जबकि मैंने सुमित को कभी न कहा ही नहीं।

    - एकता ने आगे बताया कि सुमित बेहद अच्छे इंसान हैं। वह कभी आपा नहीं खाेते और मेहनती भी बहुत हैं। यही कारण है कि मैं उनकी तरफ आकर्षित हुई।

    वेबसीरीज का फेमस चेहरा हैं सुमित :2014-16 में आई वेब सीरीज ‘परमानेंट रूममेट’ में सुमित व्यास ने मिकेश चौधरी का किरदार निभाया था। सुमित को हाल ही में वेब सीरीज ‘इट्स नॉट दैट सिंपल’ के दूसरे सीजन के लिए साइन किया गया है।

    - इस सीरीज में स्वरा भास्कर भी नजर आएंगी। दोनों वीरे दी वेडिंग में भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

  • सुमित व्यास ने गलत साइज की अंगूठी पहनाकर किया था एकता कौल को प्रपोज, अब 15 सितम्बर को होगी शादी
    +2और स्लाइड देखें
  • सुमित व्यास ने गलत साइज की अंगूठी पहनाकर किया था एकता कौल को प्रपोज, अब 15 सितम्बर को होगी शादी
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×