Home »News» 18 Years Old Suhana Khan's First Photoshoot Appreciated By Father Shahrukh Khan

18 साल की बेटी सुहाना बनी मैगजीन की कवर गर्ल, लॉन्च करते हुए शाहरुख बोले-'दोबारा बेटी को अपने हाथों में उठा रहा हूं'

22 मई, 2000 को मुंबई में जन्मी सुहाना 18 साल की हो चुकी हैं। वे धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ी हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 01, 2018, 01:09 PM IST

18 साल की बेटी सुहाना बनी मैगजीन की कवर गर्ल, लॉन्च करते हुए शाहरुख बोले-'दोबारा बेटी को अपने हाथों में उठा रहा हूं'

बॉलीवुड डेस्क. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को लेकर खबरें थीं कि करन जौहर उन्हें फिल्मों में लॉन्च करेंगे। हालांकि अभी तक ऐसा तो नहीं हुआ लेकिन सुहाना ने अपना पहला मैग्जीन डेब्यू जरूर कर लिया है। उन्होंने पहला स्टनिंग फोटोशूट वोग के लिए कराया है। खास बात तो ये है कि मैगजीन के इस एडीशन को खुद शाहरुख ने लॉन्च किया है। शाहरुख ने ट्विटर पर कवरगर्ल बनीं सुहाना की मैगजीन की फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, दोबारा से बेटी को अपने हाथों उठा रहा हूं, थैंक्स वोग।


मम्मी गौरी ने की फोटोशूट की तारीफ:गौरी ने भी सुहाना के फोटोशूट की पिक्चर्स और वीडियो शेयर किए। साथ ही उन्होंने बेटी के फोटोशूट की तारीफ करते हुए इसे ऑसम शूट बताया है और मैग्जीन को भी शुक्रिया कहा है।

- मां गौरी खान ने कुछ महीने पहले ही एक इवेंट में सुहाना के फोटोशूट का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था, "सुहाना फिलहाल एक मैगजीन के फोटोशूट की तैयारियों में बिजी है। हालांकि, मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती।"


हायर एजुकेशन के लिए लंदन में रहती हैं सुहाना:

- सुहाना को डांसिंग और स्पोर्ट्स बेहद पसंद है। वो स्कूल के कई स्पोर्ट्स इवेंट में शामिल होती रही हैं। शाहरुख चाहते हैं कि वो अच्छी डांसर बनकर दुनियाभर में उनका नाम रोशन करें।
- फिलहाल सुहाना लंदन में हायर एजुकेशन की पढ़ाई कर रही है।


एक्ट्रेस बनना चाहती है सुहाना:सुहाना, पापा शाहरुख की तरह ही एक्टिंग फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती है। वे स्कूल में भी कई प्लेज में हिस्सा लेती आई हैं।
- सुहाना, पापा के काफी करीब हैं। शाहरुख ने एक बार करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में बेटी के सवाल पर कहा था कि यदि कोई लड़का मेरी बेटी के लिप्स पर किस करेगा तो मैं उसका होंठ उखाड़ कर फेंक दूंगा।
- इतना ही नहीं सालभर पहले शाहरुख खान ने फेमस मैगजीन 'फेमिना' को दिए इंटरव्यू में कहा था कि बेटी सुहाना को जो लड़के डेट करना चाहते हैं, उनके लिए उन्होंने कुछ शर्तें बनाई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×