Home »TV »Latest Masala» Ssharad Malhotra Girlfriend Pooja Bisht Opens Up About Her Relationship

ब्रेकअप पर बोली TV के महाराणा प्रताप की गर्लफ्रेंड, एक नंबर का झूठा है शरद

शरद पिछले 2 साल से 'स्पिलट्सविला' की एक्स कंटेस्टेंट पूजा बिष्ट को डेट कर रहे थे और दोनों 2019 में शादी करने वाले थे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 31, 2018, 09:53 AM IST

  • ब्रेकअप पर बोली TV के महाराणा प्रताप की गर्लफ्रेंड, एक नंबर का झूठा है शरद
    +3और स्लाइड देखें
    शरद मल्होत्रा और पूजा बिष्ट।

    मुंबई। दिव्यंका त्रिपाठी के Ex-ब्वॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का ब्रेकअप हो चुका है। शरद पिछले 2 साल से 'स्पिलट्सविला' की एक्स कंटेस्टेंट पूजा बिष्ट को डेट कर रहे थे और दोनों 2019 में शादी करने वाले थे। इससे पहले कि कपल शादी करता, इनके रास्ते जुदा हो गए। हाल ही में पूजा ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप की असल वजह बताई। उनका कहना है कि दोनों के अलगाव की वजह शरद का नया अफेयर है। वे पिछले 2 महीनों से किसी दूसरी लड़की के करीब चले गए हैं।


    - पूजा ने dainikbhaskar.com से बातचीत में कहा- वो शरद के चीटिंग नेचर से पहले से ही वाकिफ थी। मुझे मालूम था कि उसके एक साथ दो-दो रिलेशनशिप रहे हैं। मुझे लगा कि शायद हालात के कारण उसने ऐसा किया होगा। वो बुरा आदमी नहीं है, लेकिन रिलेशनशिप के मामले में उसके दो अलग-अलग चेहरे हैं। वो दुनिया के सामने कुछ और है...और गर्लफ्रेंड के सामने कुछ और।


    पूजा के मुताबिक- शरद ने मेरा फोन उठाना भी बंद कर दिया। ब्रेकअप से एक दिन पहले उसने मेरे कॉल्स का कोई जवाब नहीं दिया। यहां तक कि जब मेरे दोस्तों ने ब्रेकअप पर उसका इंटरव्यू पढ़ा तो वो भी बहुत हंसे। क्योंकि उसने ब्रेकअप की जो वजह बताई थी, उसमें जरा भी सच्चाई नहीं थी। ब्रेकअप के दो दिन पहले तक हम एक साथ थे और सबकुछ नॉर्मल था। और फिर अचानक उसने कह दिया- मैं ये रिलेशनशिप आगे नहीं बढ़ाना चाहता। मैं और मेरे दोस्त हैरान थे कि वो मेरे कॉल्स तक का जवाब नहीं दे रहा था।


    जब पूजा से पूछा गया कि क्या वो इस बात को लेकर अवेयर थीं कि शरद ब्रेकअप के बाद मीडिया में जाएंगे। इस पर पूजा ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगा तो था, लेकिन इतना जल्दी बात करेगा मीडिया से ऐसा सोचा नहीं था। वो कुछ ज्यादा ही स्मार्ट निकला।


    2019 में थी शादी की प्लानिंग...
    रिपोर्ट्स के मुताबिक, शरद और पूजा 2019 में शादी करने वाले थे। लेकिन उससे पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया। पूजा ने बताया- "शरद का बर्ताव पिछले 6 महीनों से काफी अजीब हो गया था। करीब दो महीने पहले ही मुझे पता लगा कि वे लगातार प्रोफेशनल काम बताकर किसी लड़की से मिल रहा था और शादी की डेट भी चेंज कर रहा था।


    शरद बोले- अफेयर नहीं, एस्ट्रोलॉजर ने किया शादी से मना...
    शरद ने भी एक एंटरटेनमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में रिलेशनशिप पर बात की। उनका कहना है कि वे किसी दूसरी लड़की को डेट नहीं कर रहे हैं लेकिन उनके एस्ट्रोलॉजर ने पूजा से शादी करने के लिए मना किया है।
    - शरद ने कहा, "मेरी मां ने अभी दोबारा 10 दिन पहले ही एस्ट्रोलॉजर से बात की है। जब हमें लगा कि कोई उपाय नहीं है तो मां ने कहा कि ये शादी दोनों के लिए अच्छी नहीं होगी।" हां, ये मेरी गलती है कि मैंने उसे दो महीने से नहीं बताया। क्योंकि मैं खुद पहले श्योर होना चाहता था ताकि उसे बता सकूं। हमारे बीच किसी तीसरे की वजह से ब्रेकअप नहीं हुआ है।"


    8 साल तक दिव्यंका से रहा शरद का अफेयर...
    - शरद और 'ये हैं मोहब्बते' फेम एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी करीब 8 साल तक रिलेशन में रहे हैं। तीन साल पहले यानी 2015 में शरद का दिव्यंका से ब्रेकअप हुआ।
    - उनके बीच अफेयर तब शुरू हुआ था, जब वे पॉपुलर टीवी शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में एक साथ काम कर रहे थे। हालांकि, दोनों ने खुद कभी इस रिश्ते की बात कबूल नहीं की थी। ब्रेकअप के बाद जुलाई, 2016 में दिव्यंका ने विवेक दहिया से शादी कर ली।

  • ब्रेकअप पर बोली TV के महाराणा प्रताप की गर्लफ्रेंड, एक नंबर का झूठा है शरद
    +3और स्लाइड देखें
  • ब्रेकअप पर बोली TV के महाराणा प्रताप की गर्लफ्रेंड, एक नंबर का झूठा है शरद
    +3और स्लाइड देखें
  • ब्रेकअप पर बोली TV के महाराणा प्रताप की गर्लफ्रेंड, एक नंबर का झूठा है शरद
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×