Home »Gossip» श्रीदेवी, जाह्नवी कपूर, Sridevi Spent Last Night With Janhvi Kapoor Before She Left For Dubai

जाह्नवी ने बताई मॉम श्रीदेवी के साथ गुजारी उस आखिरी रात की कहानी

जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी मॉम ने फिल्म 'धड़क' का 25 मिनट का फुटेज देखा था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 31, 2018, 10:23 AM IST

  • जाह्नवी ने बताई मॉम श्रीदेवी के साथ गुजारी उस आखिरी रात की कहानी
    +3और स्लाइड देखें
    जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी।

    मुंबई.श्रीदेवी की मौत के बाद सबसे ज्यादा इस बात की चर्चा थी कि वो अपनी बेटी जाह्नवी कपूर को स्क्रीन पर देख नहीं सकीं। लेकिन ये बात गलत है। हाल ही में फैशन मैगजीन के लिए किए फोटोशूट के बाद जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनकी मॉम ने फिल्म 'धड़क' का 25 मिनट का फुटेज देखा था। जाह्नवी ने बताया कि फिल्म का फुटेज देखने के बाद उन्होंने उनको स्पेशल टिप्स भी दिए थे। जाह्नवी से प्रोड्यूसर करन जौहर ने बातचीत की है।स्क्रीन पर देखकर मां ने कहा था तुम्हारा मस्करा फैल रहा है...

    - जाह्नवी कपूर ने पहली बार मां श्रीदेवी के बारे में काफी सारी बातें शेयर की। करन जौहर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मां ने उन्हें पहली बार स्क्रीन पर देखकर कहा था कि तुम्हारा मस्करा काफी फैल गया है, जो तुम्हे भी ड‍स्टिर्ब कर रहा है।
    - जाह्नवी ने इंटरव्यू में बताया कि दुबई निकलने से पहले वे मां के साथ समय नहीं बिता सकी थी, जिसका उन्हें पूरी जिंदगी अफसोस रहेगा। उन्होंने बताया कि पूरा दिन शूट के बाद घर पर वे मां से देर शाम मिल पाई थी।
    - जाह्नवी ने बताया कि मां उन्हें हमेशा सुलाया करती थी। उस रात उन्होंने मां से सुलाने को कहा था। लेकिन शादी में जाने की तैयारियों में वे काफी बिजी थीं। बावजूद इसके देर रात मां उनके कमरे में सुलाने आईं थी, नींद में भी उनके हाथों को अपने माथे पर महसूस किया था।

    मॉम ने कहा था कीचड़ में कमल छोड़ रही हूं
    जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने लंदन के एक्ट‍िंग स्कूल में पढ़ाई की है। उन्हें वहां पहली बार छोड़ते हुए मां ने कहा था कि कमल को कीचड़ में छोड़ रही हूं। इसकी वजह थी कि मॉम नहीं चाहती थी कि वे फिल्मी दुनिया में कदम रखें। वो खुशी के फिल्मों में आने को लेकर रिलेक्स थीं। जाह्नवी ने बताया, 'मॉम को हमेशा लगता था कि मैं बहुत सेंस्ट‍िव हूं। वे कई बार मुझे अपने हाथ से भी खाना खिलाती थी'।

    सुबह उठते ही मां के बारे में पूछती थी जाह्नवी
    जाह्नवी ने इंटरव्यू में बताया कि जब भी वे सुबह उठती थी तो सबसे पहले मां के बारे में ही पूछती थी। उन्होंने बताया कि मां हमेशा उन्हें लेकर बहुत फ्रिकमंद रहती थी। वे मां के सबसे ज्यादा करीब थी। जाह्नवी ने बताया कि मां के जाने के बाद छोटी बहन खुशी उनका पूरा ख्याल रखती हैं। वो छोटी बहन होने के बावजूद उनकी चीजों का ध्यान रखती है और अब मां की जगह वो ही उन्हें सुलाती है। बता दें कि जाह्नवी फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनल तले बनी फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज होगी।


    आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें जाह्नवी-श्रीदेवी की कुछ फोटोज...

  • जाह्नवी ने बताई मॉम श्रीदेवी के साथ गुजारी उस आखिरी रात की कहानी
    +3और स्लाइड देखें
    श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर।
  • जाह्नवी ने बताई मॉम श्रीदेवी के साथ गुजारी उस आखिरी रात की कहानी
    +3और स्लाइड देखें
    श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर।
  • जाह्नवी ने बताई मॉम श्रीदेवी के साथ गुजारी उस आखिरी रात की कहानी
    +3और स्लाइड देखें
    श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×