Home »Gossip» फिल्म सूर्यवंशम, अमिताभ बच्चन, Sooryavansham Compeletes 19 Years Amitabh Bachchan Trolled On Twitter

'सूर्यवंशम' के 19 साल पूरे, फैन के ट्वीट को रीट्वीट करने पर ट्रोल हो रहे अमिताभ

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सूर्यवंशम' को रिलीज हुए 19 साल पूरे हो गए हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 22, 2018, 06:29 PM IST

  • 'सूर्यवंशम' के 19 साल पूरे, फैन के ट्वीट को रीट्वीट करने पर ट्रोल हो रहे अमिताभ
    +2और स्लाइड देखें
    फिल्म सूर्यवंशम ने पूरे किए 19 साल।

    मुंबई.अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सूर्यवंशम' को रिलीज हुए 19 साल पूरे हो गए हैं। 21 मई, 1999 को आई इस फिल्म ने थिएटर से कहीं ज्यादा टीवी के जरिए सुर्खियों बंटोरी है। इस फिल्म को टीवी पर इतनी बार दिखाया जा चुका है कि ऑडियंस को फिल्म के कैरेक्टर के साथ-साथ इसके डायलॉग भी याद हो गए हैं। अमूमन, अमिताभ अपनी फिल्मों की सालगिरह पर उनसे जुड़ी यादें ट्विटर पर साझा करते हैं। फिल्म 'सूर्यवंशम' के 19 साल पूरे होने पर भी बिग बी ने एक फैन के ट्वीट को री-ट्वीट किया, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। एक फैन ने ट्रोल करते हुए लिखा, 'ये टीवी पर इतना आती है कि एक बार इंसान अपने बाप का नाम भूल जाए लेकिन हीरा ठाकुर का कभी नहीं भूलेगा'। इसी तरह अन्य फैन ने भी ट्रोल करते हुए कमेंट्स किए...

    - एक ने लिखा, 'एक अच्छी मूवी को सेटमैक्स ने खराब कर दिया। सूर्यवंशम की वजह से मेरे घर में सेटमैक्स को कभी देखा ही नहीं जाता। अब तो सूर्यवंशम नाम से ही चिढ़ और घिन्न आने लगी है जबकी मैं खुद भी सूर्यवंशी राजपूत हूं। हद होती है किसी भी चीज की'।
    - एक फैन ने लिखा, '19 साल से उसकी बीवी IAS है'। वहीं 'एक फैन ने लिखा, जहर वाली खीर के 19 साल'।
    - अनुपम खेर ने फिल्म के 19 साल पूरे होने पर लिखा कि 'सूर्यवंशम' ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया बल्कि ये इंडियन टेलीविजन के इतिहास में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है। ये टीवी पर इतनी बार दिखाई जा चुकी है कि लोगों को इसके डायलॉग तक याद हैं।


    इसलिए बार-बार दिखाई जाती है टीवी पर
    चैनल पर बार-बार फिल्म दिखाने की जो वजह सामने आई है वो ये है कि सेट मैक्स ने इसके 100 साल के राइट्स खरीद रखे हैं। एक रोचक जानकारी ये भी है कि ये फिल्म और सेटमैक्स चैनल दोनों एक ही साल लॉन्च हुए। यानी 1999 में


    सबसे ज्यादा टेलीकास्ट होने वाली फिल्म है सूर्यवंशम...
    सूर्यवंशम इंडियन मूवी चैनल पर सबसे ज्यादा टेलीकास्ट होने वाली फिल्म है। इस फिल्म को रूरल एरियाज में भी काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में अमिताभ के साथ लीड एक्ट्रेस सौंदर्या रघु थी जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। 17 अप्रैल, 2004 को बेंगलुरु के पास एक प्लेन क्रैश में सौंदर्या की मौत हो गई थी। सौंदर्या की 'सूर्यवंशम' पहली और आखिरी बॉलीवुड फिल्म थी।


    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें फैन द्वारा किए गए ट्वीट...

  • 'सूर्यवंशम' के 19 साल पूरे, फैन के ट्वीट को रीट्वीट करने पर ट्रोल हो रहे अमिताभ
    +2और स्लाइड देखें
  • 'सूर्यवंशम' के 19 साल पूरे, फैन के ट्वीट को रीट्वीट करने पर ट्रोल हो रहे अमिताभ
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: फिल्म सूर्यवंशम, अमिताभ बच्चन, Sooryavansham Compeletes 19 Years Amitabh Bachchan Trolled On Twitter
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×