Home »Gossip» Soorma Actor Diljit Dosaanjh Wax Statue Madame Tussaud Museum Delhi

वैक्स स्टैच्यू का मेजरमेंट देने के बाद सूरमा दिलजीत दोसांझ बोले- फाइनली ये दिन भी आ गया

दिलजीत सिंह की फिल्म सूरमा 13 जुलाई को वर्ल्डवाइड 1435 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 16, 2018, 11:33 AM IST

वैक्स स्टैच्यू का मेजरमेंट देने के बाद सूरमा दिलजीत दोसांझ बोले- फाइनली ये दिन भी आ गया

बॉलीवुड डेस्क.हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक सूरमा को भले ही धीमा स्टार्ट मिला, लेकिन पंजाबी पुत्तर दिलजीत सिंह इन दिनों सबका दिल जीत चुके हैं। फिल्म रिलीज के साथ ही मैडम तुसाद म्यूजियम ने उनका वैक्स स्टैच्यू बनाने की घोषणा की थी। जिसके लिए रविवार 15 जुलाई को दिलजीत दोसांझ का बॉडी, हेयर और आई मेजरमेंट लिया गया। दिलजीत ने मेजरमेंट के दौरान की कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

फाइनली ये दिन आ गया : इन फाेटोज में मेजरमेंट आर्टिस्ट दिलजीत की आंखों का कलर मैच करती नजर आ रही है। वहीं दूसरी फोटो में दिलजीत की फोटो, आई बॉल्स और हेयर सैम्पल रखे दिखाई दे रहे हैं। दिलजीत ने इनके साथ कैप्शन लिखा है - फाइनली ये दिन भी आ गया।

- सूरमा में संदीप सिंह की तरह दिखने और खेलने के लिए दिलजीत ने महीनों हॉकी और जिम में पसीना बहाया था।

दूसरे दिन तक कलेक्शन 8.25 करोड़: शुक्रवार काे द एंट मैन के साथ रिलीज होने के कारण सूरमा को अच्छा स्टार्ट नहीं मिल पाया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म का पहले दिन का बिजनेस महज 3.20 करोड़ था। वहीं दूसरे दिन सूरमा ने 5.05 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही दोनों दिन का कलेक्शन मिलाकर कुल 8.25 करोड़ की कमाई सूरमा के हिस्से में आई है।

- फिल्म में दिलजीत के अलावा अंगद बेदी, तापसी पन्नू, विजय राज की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं रहीं।

और भी हैं कई हस्तियां: तुसाद म्यूजियम में दिलजीत से पहले ही विराट कोहली, रणबीर कपूर, सलमान खान और शाहरुख खान का स्टैच्यू भी मौजूद है। मैडम तुसाद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म रिलीज वाले दिन 13 जुलाई को ही दिलजीत का मेजरमेंट लिए जाने की हिंट दे दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×