Home »News» Diljit Dosanjh Used To Travel In Private Jet: Diljit's Wife Sandeep Kaur Lives In America With Son

प्राइवेट जेट से सफर करते हैं 'सूरमा' दिलजीत दोसांझ, मैरिड लाइफ में विवाद के कारण दूर रहती हैं पत्नी और बेटा

2013 में दिलजीत ने एक एनजीओ 'सांझ' की शुरुआत की जो अनाथ और बुजुर्गों के लिए काम करता है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 13, 2018, 10:42 AM IST

प्राइवेट जेट से सफर करते हैं 'सूरमा' दिलजीत दोसांझ, मैरिड लाइफ में विवाद के कारण दूर रहती हैं पत्नी और बेटा

बॉलीवुड डेस्क.हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक में 'सूरमा' बने दिलजीत दोसांझ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं। बॉलीवुड में उड़ता पंजाब, फिल्लौरी और वेलकम टू न्यूयॉर्क के बाद दिलजीत की ये चौथी फिल्म है। पिछले साल उनका प्राइवेट जेट काफी सुर्खियों में रहा था। दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर प्राइवेट जेट का ऐलान किया था। उनकी अपनी 2 क्लोदिंग लाइन्स भी हैं। दिलजीत को लोग प्यार से पंजाबी सिनेमा का 'शाहरुख खान' भी कहते हैं।

विवादों में चल रही पर्सनल लाइफ :दिलजीत की शादीशुदा लाइफ को लेकर कम ही लोग जानते हैं। वे कभी भी मीडिया के सामने पत्नी को लेकर नहीं आए हैं लेकिन पति-पत्नी के बीच की स्थितियां ठीक नहीं हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच कुछ समय से बातचीत भी बंद है।

- दिलजीत की पत्नी का नाम संदीप कौर है, जो बेटे के साथ अमेरिका में रहती हैं। हालात यह हैं कि संदीप कौर का कोई फोटो तक मौजूद नहीं है।

फिल्मों के लिए पगड़ी नहीं उतारेंगे : दिलजीत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बॉलीवुड फिल्मों में उनके लिए ज्यादा काम नहीं है। क्याेंकि फिल्म मेकर्स हीरो को हमेशा एक ही लुक में देखना पसंद नहीं करते हैं, जबकि वे किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए अपनी पगड़ी उतारने तैयार नहीं है।

- पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह का कोई बंधन नहीं है, इसलिए वे बॉलीवुड से ज्यादा पंजाबी फिल्में करेंगे।

2009 में हुई करियर की शुरुआत :पिता पंजाब रोडवेज के रिटायर कर्मचारी हैं और मां हाउसवाइफ हैं, लेकिन आज दिलजीत पंजाब के सुपरस्टार बन चुके हैं। दिलजीत ने 2009 में रैपर हनी सिंह के साथ 'गोलियां' सॉन्ग गाया था। इनकी जुगलबंदी ने उन्हें इंटरनेशनल स्टार बना दिया।

- इसके बाद हनी सिंह के साथ दिलजीत का 'पंगा' भी आया। यह भी सुपरहिट रहा। IMDB ने 2016 में उन्हें पंजाबी एक्टर्स में टॉप पर जगह दी थी।

ऐसा है फिल्मी करियर : 2011 में दिलजीत की पंजाबी फिल्म 'द लॉयन ऑफ पंजाब' और उसके बाद 'जिन्ने मेरा दिल लुटया' रिलीज हुई। लेकिन 'जट्ट एंड जूलियट' ने न सिर्फ उन्हें पंजाबी सिनेमा बल्कि पूरे देश में पॉपुलर बना दिया।

- दिलजीत अबतक 'साड्डी लव स्टोरी', 'डिस्को', 'पंजाब-1984', 'सरदारजी', 'मुख्तियार चड्ढा', 'अंबरसिरया', 'सरदारजी-2', 'सुपर सिहं', 'सज्जन सिंह रंगरूट' नाम की पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×