Home »News» Sonu Sood In Support Of Good Friend Jacike Chan

जैकी चैन ने 18 साल की बेटी को घर से निकाला, दोस्त ने कहा- बिलकुल सही किया

सोनू कहते हैं, 'जैकी नेकदिल इंसान हैं। अगर उन्होंने बेटी को घर से निकाला है तो इसके पीछे उनका कोई मकसद होगा'

Onkar Kulkarni | Last Modified - May 03, 2018, 02:44 PM IST

  • जैकी चैन ने 18 साल की बेटी को घर से निकाला, दोस्त ने कहा- बिलकुल सही किया
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई.इंटरनेशनल सुपरस्टार और 867 करोड़ रुपए के मालिक जैकी चैन को लेकर खबर है कि उन्होंने अपनी 18 साल की बेटी को लेस्बियन होने की वजह से घर से निकाल दिया। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने जैकी के फैसले को सपोर्ट किया है। जैकी के साथ इंडो-चाइनीज फिल्म 'कुंग-फू-योगा' में काम कर चुके सोनू कहते हैं, "जैकी सही हैं। अगर गलत हाथों में बच्चे जा रहे हैं तो पेरेंट्स को स्ट्रिक्ट होना पड़ता है।"

  • जैकी चैन ने 18 साल की बेटी को घर से निकाला, दोस्त ने कहा- बिलकुल सही किया
    +2और स्लाइड देखें

    सेट पर स्पॉटब्वॉय को भी अपने हाथों से खाना खिलाते हैं जैकी

    - सोनू आगे कहते हैं, "जैकी नेकदिल इंसान हैं। अगर उन्होंने बेटी को घर से निकाला है तो इसके पीछे उनका कोई मकसद होगा। फिल्म के सेट पर मैंने देखा है कि न केवल वे को-स्टार्स , बल्कि क्रू मेंबर्स का भी ख्याल रखते हैं। मैंने उन्हें स्पॉटब्वॉय को भी अपने हाथों से खाना खिलाते हुए देखा है। वे चैरिटी बहुत ज्यादा करते हैं। वे अपने बच्चों को अच्छी लाइफ दे सकते हैं। आज के दौर में बच्चे तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। इसलिए पेरेंट्स को चैक करने की जरूरत है कि वे क्या कर रहे हैं।"

  • जैकी चैन ने 18 साल की बेटी को घर से निकाला, दोस्त ने कहा- बिलकुल सही किया
    +2और स्लाइड देखें

    क्या होमोसेक्शुअल होना गलत है?

    - जब यह सवाल सोनू से किया गया तो उन्होंने कहा, "युवा नस्ल अलग है। उनके पास बहुत एक्सपोजर है। हर तरह की लग्जरी चीजें पाने के लिए उन्हें पैसा भी चाहिए। लेकिन उनके लिए यह एक सबक है कि उन्हें अच्छी जिंदगी के लिए काम करने की जरूरत है।" सोनू ने इशारों-इशारों में यह कहा कि लोगों ने जैकी चैन का पक्ष नहीं सुना। शायद उनके पास इसका वैलिड रीजन होगा।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×