Home »News» On 9th June, Sonam Celebrate Her 33th Birthday

लंदन में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी सोनम कपूर, खुद बताया -कौन-कौन आएगा पार्टी में

9 जून को सोनम अपना 33वां बर्थ-डे सेलिब्रेट करने वाली हैं। जिसका प्लान उन्होंने खुद मीडिया से शेयर किया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 04, 2018, 03:18 PM IST

लंदन में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी सोनम कपूर, खुद बताया -कौन-कौन आएगा पार्टी में
  • 9 जून 1985 को हुआ था सोनम का जन्म
  • 8 मई को सोनम ने बिजनैसमेन आनंद आहूजा से की थी शादी
  • सोनम की 'वीरे दी वेडिंग' बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल

मुंबई :एक्ट्रेस सोनम कपूर के लिए ये वक्त जश्न मनाने का है, शादी को1 महीना भी नहीं हुआ, इधर उनकी वीरे दी वेडिंग बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है। हालांकि अपने बिजी शेड्यूल के कारण इस कपल ने अपना हनीमून अक्टूबर तक के लिए टाल दिया है। लेकिन सोनम के बर्थ-डे को लेकर इनकी खास प्लानिंग है।9 जून को सोनम का बर्थ-डे है। लिहाजा ऐसे में जश्न तो होगा ही।तो इस बार कैसे बर्थ-डे मनाने जा रही हैं सोनम। इस बारे में खुद सोनमने प्लान शेयर किया है।

लंदन के अपने घर में फैमिली के साथ मनाएंगी बर्थ-डे...

सोनम इस बार अपना बर्थ-डे इंडिया से बाहर लंदन में मनाने वाली हैं। सोनम और उनके पति ने लंदन में 3 बेडरूम घर खरीदा है। अपने बर्थ-डे प्लान के बारे में बात करते हुए सोनम ने बताया कि लंदन के उनके घर में छोटी सी पार्टी होगी। जहां उनके पति आनंद आहूजा और बहन रिया मौजूद रहेंगे। इसके अलावा सोनम के क्लोज फ्रेंड्स भी इस पार्टी में होंगे। सोनम ने कहा कि मैं चाहती थी कि स्वरा भी हमें ज्वाइन करे, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के कारण वो शायद ही आ पाएंगी। बता दें कि शशांक घोष के डायरेक्शन में बनी फिल्म वीरे दी वेडिंग ने शानदार ओपनिंग की है। फिल्म ने पहले ही दिन 10 करोड़ 70 लाख का बिजनेस किया, जो कि पैडमेन और रेड के फर्स्ट डे कलेक्शन से ज्यादा है। इस तरह ये फिल्म पहले दिन की कमाई के हिसाब से साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है। फिल्म में सोनम कपूर के साथ ही करीना कपूर स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×