Home »Gossip» This Is How Sonam Kapoor Looks Like In Her Childhood

कभी ऐसी दिखती थीं सोनम कपूर, वायरल हो रही PHOTO

सोनम कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो कि उनके बचपन की है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 18, 2018, 03:47 PM IST

  • कभी ऐसी दिखती थीं सोनम कपूर, वायरल हो रही PHOTO
    +3और स्लाइड देखें
    सोनम कपूर की यह फोटो वायरल हो रही है।
    मुंबई.सोनम कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो कि उनके बचपन की है। फोटो में सोनम मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं। हालांकि, पहली नजर में पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है कि फोटो में नजर आ रही लड़की सोनम कपूर ही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम की यह फोटो संजय कपूर की शादी के दौरान क्लिक की गई थी। खास बात यह है कि फोटो में जिस आर्टिस्ट को सोनम के हाथ पर मेहंदी लगाते देखा जा रहा है, वे वीना नागदा हैं। वही, वीना नागदा, जिन्होंने सोनम की शादी में उन्हें मेहंदी लगाई थी।

  • कभी ऐसी दिखती थीं सोनम कपूर, वायरल हो रही PHOTO
    +3और स्लाइड देखें
    शादी के दौरान महीप संधू और संजय कपूर।
    संजय कपूर ने की दो शादी
    - संजय कपूर सोनम के चाचा हैं। उन्होंने दो शादियां की। उनकी पहली शादी फैशन डिजाइनर नंदिता मोहतानी से हुई थी। हालांकि, बाद में उनका तलाक हो गया। 2002 में संजय की दूसरी शादी मॉडल और ज्वैलरी डिजाइनर महीप संधू से हुई। सोनम की फोटो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह संजय कपूर की दूसरी शादी के दौरान की है।
  • कभी ऐसी दिखती थीं सोनम कपूर, वायरल हो रही PHOTO
    +3और स्लाइड देखें
    सोनम कपूर मेहंदी सेरेमनी के दौरान।
    8 मई को हुई सोनम की शादी
    - सोनम कपूर ने 8 मई को दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। सोनम और आनंद की शादी के फंक्शन तीन दिन तक चले थे। 6 मई को सोनम को मेहंदी लगाई गई थी और 7 मई को उनकी संगीत सेरेमनी हुई थी। इसके बाद 8 मई को उन्होंने दिन में शादी की और रात को अपने बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड से जुड़े फ्रेंड्स के लिए रिसेप्शन होस्ट किया था।
  • कभी ऐसी दिखती थीं सोनम कपूर, वायरल हो रही PHOTO
    +3और स्लाइड देखें
    सोनम कपूर कान्स के रेड कार्पेट पर।
    शादी के 6 दिन बाद कान्स में दिखी थीं सोनम
    - शादी के 6 दिन बाद सोनम कपूर को 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर देखा गया। 14 और 15 मई को उन्होंने यहां कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल पेरिस की ओर से भारत का प्रतिनिधित्व किया। 16 मई को वे वापस मुंबई लौट आई हैं और अपने कमिटमेंट्स पूरे करने में लग गई हैं। 1 जून को उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज होनी है और 29 जून से उन्हें संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' के जरिए बड़े पर्दे पर देखा जाएगा। वे अनिल कपूर और जूही चावला के साथ अपकमिंग मूवी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की शूटिंग भी कर रही हैं।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×