Home »News» Sonali Bendre Was In Pain While Shooting For India's Best Dramebaaz,Says Vivek Oberoi

विवेक ओबेरॉय बोले-'शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज की शूटिंग के दौरान दर्द की शिकायत करती थीं सोनाली'

43 साल की सोनाली बेंद्रे 12 साल के बेटे रणवीर की मां हैं जो इलाज के दौरान उनके साथ न्यूयॉर्क में है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 20, 2018, 05:14 PM IST

विवेक ओबेरॉय बोले-'शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज की शूटिंग के दौरान दर्द की शिकायत करती थीं सोनाली'

बॉलीवुड डेस्क।सोनाली बेंद्रे का इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज चल रहा है। 4 जुलाई,2018 को उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर है। जब सोनाली को बीमारी का पता चला तो वह रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज की शूटिंग कर रही थीं जिसे उन्हें बीच में छोड़कर ही न्यूयॉर्क रवाना होना पड़ा।

इस शो में उनके को-होस्ट रहे विवेक ओबेरॉय ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा है-'सोनाली शूटिंग के दौरान अक्सर बॉडी और हाथों में दर्द की बात कहती थीं, तब मैंने उन्हें सलाह दी थी कि वह पूरा मेडिकल चेकअप कराएं,जब उन्होंने चेकअप कराया तो कैंसर निकला। सोनाली मेरी अच्छी दोस्त हैं, उनके पति गोल्डी बहल मेरे क्लासमेट हुआ करते थे। मैं उनके साथ लगातार टच में हूं, सोनाली बहुत हिम्मती महिला हैं, मुझे पूरा भरोसा है कि वह कैंसर की जंग जीत जाएंगी और वापस लौटेंगी।'

वहीं, शो के दूसरे जज ओमंग कुमार ने कहा कि उन्हें सोनाली की बीमारी की खबर रेडियो के जरिए मिली। वह उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं।

क्या होता है हाई ग्रेड कैंसर :कैंसर का ग्रेड क्या है ये तीन कंडीशन के आधार पर तय होता है। सबसे पहले डॉक्टर कैंसर से प्रभावित और स्वस्थ कोशिकाओं की तुलना करते हैं। स्वस्थ कोशिकाओं के ग्रुप में कई प्रकार के टिश्यू शामिल होते हैं, जबकि कैंसर होने पर भी इससे मिलती-जुलती लेकिन असामान्य कोशिकाओं का ग्रुप जांच में दिखाई देता है, इसे लो-ग्रेड कैंसर कहते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×