Home »News» Sonali Bendre Share Photos And Post On Her Son Ranveer Thirteen Birthday

बेटे के 13वें बर्थडे पर सोनाली बेंद्रे ने कहा- 'ये तुम्हारा पहला ऐसा बर्थडे, जब मैं साथ नहीं हूं'

सोनाली ने एक वीडियो क्लिक भी शेयर किया है जिसमें मां-बेटे के कई सालों के चुनिंदा फोटोज हैं

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 03:27 PM IST

    बॉलीवुड डेस्क.सोनाली बेंद्रे का यूएस में इन दिनों कैंसर का इलाज चल रहा है। इसी बीच उन्होंने बेटे रणवीर के 13वें बर्थडे पर सोशल मीडिया के जरिए एक मैसेज पोस्ट किया है। सोनाली ने लिखा, "रणवीर मेरे सूरज, मेरे चंदा, मेरे सितारे और मेरे आसमान...। शायद मैं थोड़ी ज्यादा मेलोड्रामेटिक हो रही हूं लेकिन तुम्हारा 13वां बर्थडे ये सब डिजर्व करता है।"

    - "wow फाइनली तुम टीनएजर हो गए हो। मुझे थोड़ा वक्त चाहिए कि ये बात मैं अपने दिमाग में बिठा लूं कि तुम अब टीनएजर हो। मैं तुम्हें बता नहीं सकती कि मुझे तुम पर कितना गर्व है।" तुम्हारी बुद्धिमता, विवेक, ताकत, दयालुता और शरारतीपन पर। हैप्पी बर्थडे my not-so-little one... ऐसा पहली है जब हम दोनों साथ नहीं है। मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं। तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार और biiiiig hug।"

    किताबें पढ़कर वक्त गुजार रहीं सोनाली: कैंसर के ट्रीटमेंट के बीच सोनाली ढेर सारी किताबें भी पढ़ रही हैं। उनकी एक फोटो सामने आई थी जिसमें सोनाली एक बुक स्टोर में नजर आ रही थीं। फोटो में सफेद शर्ट के साथ मैचिंग कैप लगाए सोनाली के हाथ में किताब थी। कुछ दिन पहले उनके दोस्तों ने भी कई किताबें सोनाली को गिफ्ट की हैं।
    - बॉलीवुड से ऋतिक रोशन, सुजैन खान और गायत्री जोशी हाल ही में सोनाली से मिलने और उनका हाल चाल जानने पहुंचे थीं। फ्रेंडशिप डे पर सोनाली ने फ्रेंड्स के साथ वाली फोटो शेयर कर ये जानकारी दी थी।

    सोशल मीडिया पर खुद दी थी कैंसर की खबर:सोनाली ने सोशल मीडिया पर ही खुलासा किया था कि उन्हें कैंसर हो गया है और वे हाईग्रेड लेवल पर है। सोनाली ने उस पोस्ट में लिखा था- "कभी-कभी जब आपको कोई उम्मीद नहीं होती तो जिंदगी आपको गुगली देती है।"
    - "रिपोर्ट में सामने आया कि मुझे हाई ग्रेड कैंसर है। हमें अब तक इसके बारे कुछ पता नहीं था। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। सभी मुझे सपोर्ट कर रहे हैं और ख्याल रख रहे हैं। मैं भाग्यशाली हूं और सभी का शुक्रिया करती हूं। इस सबसे लड़ने का इससे बेहतर कोई दूसरा तरीका नहीं हो सकता।"
    - "मैं फिलहाल न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं। मैं आशावादी हूं और रास्ते में आने वाली हर मुसीबत से डटकर लड़ूंगी। अब तक के सफर में अपनों के प्यार और सपोर्ट ने मेरी मदद की है। इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।"

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×