Home »Celebs B'day & Anniversary» सोनाक्षी सिन्हा, सोनाक्षी का बर्थडे, सलमान खान, Sonakshi Sinha Fat To Fit Because Of Salman Khan

सलमान ने कम कराया था सोनाक्षी सिन्हा का वजन, फिर फिल्म में दिलाया था काम

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 31 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 2 जून, 1987 को मुंबई में हुआ था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 02, 2018, 11:45 AM IST

  • सलमान ने कम कराया था सोनाक्षी सिन्हा का वजन, फिर फिल्म में दिलाया था काम
    +3और स्लाइड देखें
    फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थी सोनाक्षी सिन्हा। सलमान खान के साथ किया था फिल्म दबंग से डेब्यू।

    एंटरटेनमेंट डेस्क. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 31 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 2 जून, 1987 को मुंबई में हुआ था। कभी भी एक्टिंग का शौक नहीं रखने वाली सोनाक्षी ने 2010 में फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी का वजन करीब 90 किलो था। उन्होंने सलमान खान के कहने पर अपना वजन किया था।सलमान ने दिया था फिल्म 'दबंग' का ऑफर...

    - आपको बता दें कि सोनाक्षी ने बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर अपना करियर शुरू किया था। वे एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी, लेकिन सलमान खान के कहने पर उन्होंने फिल्मों में करियर बनाने की सोची।
    - उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे सलमान खान की शुक्रगुजार है कि उन्होंने उन्हें वजन कम करने के लिए मोटीवेट किया था।
    - उन्होंने बताया था कि सलमान के कहने पर ही उन्होंने खुद पर ध्यान देना और अपना वजन कम करना शुरू किया था।
    - फिल्मों में आने के लिए सोनाक्षी ने अपना 30 किलो वजन कम किया था।
    - एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने बताया था कि वजन कम करना उनके लिए आसान नहीं था। वे जिम से नफरत करने वालों में से हैं। उनको जिम से एलर्जी थी। लेकिन उन्होंने ये भी बताया था कि अगर वे एक बार किसी चीज पर अपना ध्यान लगा लेती है तो उसे पाकर रहती है और उन्होंने वैसा ही किया।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें सोनाक्षी सिन्हा से जुड़ी कुछ और बातें...

  • सलमान ने कम कराया था सोनाक्षी सिन्हा का वजन, फिर फिल्म में दिलाया था काम
    +3और स्लाइड देखें
    सोनाक्षाी सिन्हा।

    धीरे-धीरे अहसास हुआ फिट हो रही हूं
    सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक्सरसाइज करने और जिम जाने के बाद उन्होंने कभी भी अपना वजन चेक नहीं किया। उन्हें धीरे-धीरे अहसास होने लगा था कि वे फिट हो रही हैं। उन्होंने वजन कम करने के लिए शाहिद कपूर के ट्रेनर को हायर किया था। उन्होंने कार्डियो एक्सरसाइज, साइकलिंग, स्विमिंग, प्लेइंग टेनिस, जिम, हॉट योगा किया।

  • सलमान ने कम कराया था सोनाक्षी सिन्हा का वजन, फिर फिल्म में दिलाया था काम
    +3और स्लाइड देखें
    सोनाक्षाी सिन्हा।

    'मेरा दिल लेके देखो' की कॉस्ट्यूम डिजाइनर
    सोनाक्षी ने अपनी स्कूलिंग आर्य विद्या मंदिर, मुंबई से की है। उन्होंने एसएनडीटी यूनिवर्सिटी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। 2005 में आई फिल्म 'मेरा दिल लेके देखो' के जरिए बतौर कोस्ट्यूम डिजाइनर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। 2008 से 2009 के बीच वे लैक्मे फैशन वीक पर रैम्प वॉक भी करती नजर आईं थीं।

  • सलमान ने कम कराया था सोनाक्षी सिन्हा का वजन, फिर फिल्म में दिलाया था काम
    +3और स्लाइड देखें
    फिल्म एक्शन जैकसन में अजय देवगन से साथ सोनाक्षाी सिन्हा।

    इन फिल्मों में किया काम
    सोनाक्षी ने 2010 में आई सुपरहिट फिल्म 'दबंग' से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने 'राउडी राठौर', 'सन ऑफ सरदार', 'दबंग -2', 'लुटेरा', 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा', 'बुलेट राजा', 'आर राजकुमार' 'हॉलिडे : अ सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी', 'एक्शन जैक्शन', 'तेवर' सहित अन्य फिल्मों में काम किया है। उनकी अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' है, जिसकी शूटिंग जारी है। इसके अलावा वे 'यमला पगला दीवाना फिर से' और 'रेस 3' में कैमियो करती नजर आएंगी।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×