Home »Gossip» कास्टिंग काउच पर बयान देकर फंसी सरोज खान,एक्ट्रेसेस ने ऐसे निकाला गुस्सा,Social Media Users And Actresses Slammed Saroj Khan

कास्टिंग काउच पर बयान देकर फंसी सरोज खान,एक्ट्रेसेस ने ऐसे निकाला गुस्सा

सरोज खान की टिप्पणी पर लोग सोशल मीडिया के जरिए नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 25, 2018, 11:22 AM IST

कास्टिंग काउच पर बयान देकर फंसी सरोज खान,एक्ट्रेसेस ने ऐसे निकाला गुस्सा

कास्टिंग काउच पर सरोज खान के बयान की आलोचना की जा रही है। उन्होंने ये कहकर सबको चौंका दिया कि कास्टिंग काउच सदियों से चला आ रहा है। अभी नहीं शुरू हुआ। सरकार के लोग भी ऐसा करते हैं। लोग लड़कियों का फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। आप केवल इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़े हैं।

यहां कम से कम रोजी रोटी तो मिलती है। रेप करके छोड़ नहीं दिया जाता। ये लड़की पर निर्भर करता है कि वह क्या करना चाहती है। अगर वह गलत हाथों में नहीं पड़ना चाहती थी तो कुछ नहीं होता। सरोज ने जैसे ही ये बयान दिया तो कुछ एक्ट्रेसेस भी गुस्से में आ गईं।

कास्टिंग काउच के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली साउथ एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कहा है,'मैं सरोज खान की बातों से बेहद निराश हूं और इस पर प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं। मैं सरोज जी के प्रति सम्मान खो चुकी हूं। बड़े होने के नाते उन्हें यंग एक्ट्रेसेस को सही रास्ता दिखाना चाहिए। उनकी बातों से गलत मैसेज जा रहा है कि हमें प्रोड्यूसर्स का गुलाम बनकर रहना चाहिए।' एक्ट्रेस सोफी चौधरी भी सरोज खान पर भड़क गईं।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा,“WTH?!!!!कोरियोग्राफर के तौर पर सरोज जी का मैं बहुत सम्मान करती हूं मगर क्या इतने सम्मान जनक पोजीशन पर रहने के बावजूद क्या वह इस तरह से लड़कियों को प्रोटेक्ट करेंगी?!!!कोई काम के लिए किसी के साथ सोना नहीं चाहता है मगर उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया जाता है। जो इसे नहीं मानते उन्हें कई कठिनाई आती हैं। यह अब ख़त्म होना चाहिए।

सोशल मीडिया पर साधा जा रहा निशाना
- सरोज खान की टिप्पणी पर लोग सोशल मीडिया के जरिए नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।
- एक यूजर ने लिखा, "अनपढ़ लेडी का जवाब और क्या होगा?"
- वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, "जहां से हम सीखते हैं, देखो वहां के लोग क्या सोचते हैं।"
- एक और शख्स ने लिखा, "कुछ लोग हर रोज नए तर्क दे रहे हैं, रेप क्यों सही है?"
- सरोज खान के एक फैन ने लिखा, "मैं आपका फैन हूं, आपके लिए मेरे दिल में सम्मान है, लेकिन यह बयान शर्मनाक है।"

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: kastinga kauch par byaan dekar fnsi sroj khaan,actresses ne aise nikalaa gaussaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×