Home »TV »Latest Masala» Shweta Tiwari Break Her Silence On News Of Her Troubled Marriage

श्वेता तिवारी ने पति के साथ बिगड़ते रिश्तों पर दी सफाई

श्वेता तिवारी और उनके दूसरे हसबैंड अभिनव कोहली के बीच हाल ही में अनबन को लेकर खबरें आई थीं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 28, 2018, 06:00 AM IST

  • श्वेता तिवारी ने पति के साथ बिगड़ते रिश्तों पर दी सफाई
    +4और स्लाइड देखें
    अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी।

    मुंबई। श्वेता तिवारी और उनके दूसरे हसबैंड अभिनव कोहली के बीच हाल ही में अनबन को लेकर खबरें आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा था कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि इस पर अब खुद श्वेता ने आगे आकर सफाई दी है। श्वेता के मुताबिक इस तरह की खबरें पूरी तरह से बेसलेस हैं। अभिनव और मेरी शादी को लेकर जो झूठ फैलाया जा रहा है, उसमें जरा भी सच्चाई नहीं है। हमारे बीच सबकुछ ठीक है और हम दोनों हैप्पी लाइफ जी रहे हैं। श्वेता ने कहा- उम्मीद है कि मेरे स्टेटमेंट के बाद इस तरह की अफवाहों का दौर खत्म हो जाएगा।कहां से शुरू हुआ अफवाहों का दौर...
    - हाल ही में श्वेता 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम नायरा यानी शिवांगी जोशी के बर्थडे में पति के बगैर पहुंची थीं। तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि हसबैंड-वाइफ के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि अभिनव पहले ही श्वेता के साथ अपनी अनबन की खबर पर सफाई दे चुके हैं। एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में उन्होंने कहा था- शिवांगी जोशी की बर्थडे पार्टी के दौरान वे बार के बाहर ही बेटे रेयांश को लेकर कार में बैठे हुए थे। चूंकि बेटे को लेकर बार नहीं जाया जा सकता था, इसलिए वे कार में ही रहे और श्वेता पार्टी में चली गईं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके और श्वेता के बीच किसी तरह की अनबन नहीं है।


    श्वेता के WhatsApp स्टेटस से लगे थे खटपट के कयास...
    श्वेता के हालिया WhatsApp स्टेटस को देखकर भी उनके और अभिनव के बिगड़ते रिश्ते का अंदाजा लगाया गया था। श्वेता ने स्टेटस में लिखा- 'मेरा प्लान है माफ कर देना और भूल जाना। खुद को अपनी बेवकूफी के लिए माफ कर दूंगी और तुम्हें ऐसे भूल जाऊंगी कि जैसे तुम्हारा कोई वजूद ही नहीं था।" जब अभिनव से इस मैसेज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे पर्सनल बताते हुए इसके बारे में बात करने से इनकार कर दिया।
    पिछले साल भी आई थी अनबन की खबर...
    अक्टूबर, 2017 में भी श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के रिश्ते में दरार की बात सामने आई थी। रिपोर्ट्स में दोनों के एक कलीग्स के हवाले से कहा गया था कि उनके बीच पत्नी की सक्सेस और पति के करियर को लेकर विचारों का टकराव था। हालांकि, अभिनव ने तब भी कहा था, "मेरे और श्वेता के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है। मैं कभी उसकी सक्सेस से इनसिक्योर नहीं हुआ। हम दोनों ही अपने-अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और बहुत खुश हैं।"
    2013 में हुई थी श्वेता-अभिनव की शादी...
    श्वेता ने 13 जुलाई 2013 को पेशे से एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। 27 नवंबर 2016 को वे अभिनव के बेटे रेयांश की मां बनीं। बेटे के जन्म के बाद से श्वेता किसी सीरियल या फिल्म में नजर नहीं आई हैं। श्वेता की पहली शादी 1998 में एक्टर राजा चौधरी से तब हो गई थी, जब वे 19 साल की थीं। इसके बाद 2000 में उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया। 2001 में श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए। 2007 में दोनों का तलाक हो गया। 18 साल की हो चुकी बेटी पलक अब श्वेता और अभिनव के साथ ही रहती है।
    आगे की स्लाइड्स पर, श्वेता तिवारी और उनके दूसरे हसबैंड अभिनव की फोटोज...
  • श्वेता तिवारी ने पति के साथ बिगड़ते रिश्तों पर दी सफाई
    +4और स्लाइड देखें
    अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी।
  • श्वेता तिवारी ने पति के साथ बिगड़ते रिश्तों पर दी सफाई
    +4और स्लाइड देखें
    शादी के वक्त अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी।
  • श्वेता तिवारी ने पति के साथ बिगड़ते रिश्तों पर दी सफाई
    +4और स्लाइड देखें
    बेटी पलक (श्वेता के पहले पति से) के साथ अभिनव कोहली।
  • श्वेता तिवारी ने पति के साथ बिगड़ते रिश्तों पर दी सफाई
    +4और स्लाइड देखें
    बेटे रेयांश और अभिनव के साथ श्वेता तिवारी।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×