Home »TV »Latest Masala» शादी के 15 साल भी मां नहीं बन सकी ये टीवी एक्ट्रेस,अब बताया क्यों नहीं हो पाई प्रेगनेंट,Shilpa Saklani Reveals Why She Didn't Concieve After 15 Years Of Marriage

शादी के 15 साल बाद भी मां नहीं बन सकी ये टीवी एक्ट्रेस,अब बताया क्यों नहीं हो पाई प्रेगनेंट

शिल्पा ने अपनी पर्सनल लाइफ और मां बनने की चाह के साथ-साथ टीवी शो को लेकर हमसे बातचीत की...

Kiran Jain | Last Modified - Apr 27, 2018, 06:01 PM IST

  • शादी के 15 साल बाद भी मां नहीं बन सकी ये टीवी एक्ट्रेस,अब बताया क्यों नहीं हो पाई प्रेगनेंट
    +2और स्लाइड देखें
    शिल्पा सकलानी

    टीवी एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी को एक नए अवतार में देखने के लिए तैयार हो जाइए। इस एक्ट्रेस ने अपने कॅरिअर में हमेशा पॉजिटिव किरदार निभाए हैं, पर पहली बार वे सीरियल 'कलीरें' में निगेटिव भूमिका में दिखाई देंगी। शिल्पा ने अपनी पर्सनल लाइफ और मां बनने की चाह के साथ-साथ टीवी शो को लेकर हमसे बातचीत की...

    आपकी शादी को 15 साल हो गए हैं। क्या बेबी के लिए कोई प्लान है?

    मैं जल्द ही मां बनना चाहती हूं। दरअसल, कछ साल पहले मैं और अपूर्वा अपनी फैमिली शुरू करना चाहते थे, लेकिन वैसा हो नहीं सका। जिसकी वजह से उस वक्त मेरी सेहत पर भी बुरा असर पड़ा लेकिन फिर अपूर्वा और मैंने एक-दूसरे का साथ दिया और सोचा कि हमें उस पर फोकस नहीं करना चाहिए जो हमारे पास नहीं है। मैं जानती हूं कि जल्द ही हमारे भी बच्चे होंगे। फिलहाल, हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और अपनी जिदंगी में खुश हैं।

    बेबी अडॉप्ट करने के बारे में क्या राय है?

    ( एक लंबी चुप्पी के बाद) हो सकता है कि भविष्य में हम इस बारे में सोचें। देखिए, प्रेग्नेंसी के लिए मैं मेडिकली अनफिट थी, इसलिए मुझे कुछ समय तक इंतजार करने के लिए कहा गया था। हो सकता है कि इस साल, हम इस बारे में सोचें। लेकिन, मैं एक बेबी जरूर अडॉप्ट कर लूंगी।

  • शादी के 15 साल बाद भी मां नहीं बन सकी ये टीवी एक्ट्रेस,अब बताया क्यों नहीं हो पाई प्रेगनेंट
    +2और स्लाइड देखें
    शिल्पा सकलानी

    आप निगेटिव किरदार के लिए कैसे राजी हुईं?

    ईमानदारी से कहूं तो इतने वक्त से एक ही काम करते हुए मैं बोर हो गई थी। मैंने सोचा कि अगर टीवी पर वापसी करूंगी, तो कछ ऐसा होना चाहिए जो मैंने पहले कभी न किया हो। मैंने अपने कॅरिअर की शुरुआत में ही एक साधारण नादान लड़की का किरदार निभाया था जो लंबे वक्त तक नहीं बदला। आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन ऐसे किरदार निभाने के लिए मैंने एक दिन में लीटर के हिसाब से ग्लिसरीन इस्तेमाल किया है और मैं इन सबसे काफी थक गई थी। फिर मुझे टीवी शो ‘कलीरें’ का ऑफर मिला, जिसकी स्क्रिप्ट पढ़कर मैं काफी उत्साहित हुई। यह वो कैरेक्टर था, जिसे मैं करना चाहती थी। शुक्र है कि अपने पहले के शोज की तरह मैं इस शो में रो नहीं रही हूं।

  • शादी के 15 साल बाद भी मां नहीं बन सकी ये टीवी एक्ट्रेस,अब बताया क्यों नहीं हो पाई प्रेगनेंट
    +2और स्लाइड देखें
    शिल्पा सकलानी पति अपूर्वा अग्निहोत्री

    क्या आप दर्शकों की प्रतिक्रिया से डरती हैं?

    इन 14 वर्षों में मैंने बहुत कछ देखा है। जब कोई न कोई आंटी आकर मुझे कहती थीं ‘ बेटा, तुम जींस मत पहना करो। ऐसे कपड़ मत पहना क रो।’ दरअसल, वे यही सोचती थीं कि वे मुझे जहां कहीं भी देखें, हमेशा साड़ी में ही देखें। मुझे आज भी शादी के प्रस्ताव मिलते रहते हैं। इसलिए, अब चाहती हूं कि मेरे बारे में ऐसी प्रतिक्रियाएं बदल जाएं। मैं चाहती हूं कि लोग मेरे पास आकर कहें कि हम आपसे ‘भयभीत’ हैं।

    खुद को किस तरह मेंटेन करती हैं?

    मैं बिल्कुल इडियट हूं। ऐसा मेरे पति मुझे कहते हैं (हंसती हैं) क्योंकि मैं वर्कआउट नहीं करती हूं। सिर्फ एक बार मैंने जिम जॉइन किया था। रही बात मेरी डाइट की तो मैं कहना चाहूंगी कि मैं भैंस की तरह खाती हूं। यह अच्छी बात है कि मेरा वजन जल्दी नहीं बढ़ता है और इसी बात का मैं फायदा उठाती हूं। सच कहूं तो मैं कोई डाइट फॉलो नहीं करती। लेकिन हां, मैं आपसे एक टिप जरूर शेयर करना चाहूंगी कि आप जो भी करें, उसे खुशी से करें। वास्तव में आपके अंदर की पॉजिटिविटी ही आपकी बाहरी सुंदरता भी लाती है।

    आपको बता दें कि शिल्पा को सबसे ज्यादा पहचान 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के गंगा के किरदार ने दी है वहीं अपूर्वा 'जस्सी जैसी कोई नहीं' के अरमान वाले किरदार की वजह से फेमस हुए थे।ये जोड़ी बिग बॉस सीजन 7 में भी नजर आ चुकी है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×