Home »TV »Latest Masala» 36 साल की उम्र में अनमैरिड है एक्ट्रेस, बोलीं-'बच्चा पैदा करने के लिए शादी की जरुरत नहीं'

36 साल की उम्र में अनमैरिड है एक्ट्रेस, बोलीं-'बच्चा पैदा करने के लिए शादी की जरुरत नहीं'

शमा के मुताबिक बीमारी से तंग आकर एक बार उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 04, 2018, 12:45 PM IST

36 साल की उम्र में अनमैरिड है एक्ट्रेस, बोलीं-'बच्चा पैदा करने के लिए शादी की जरुरत नहीं'

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने दो साल पहले अपने बिजनेस ब्वॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन के साथ सगाई की थी। इसके बाद ये कयास लगने लगे थे कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शमा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। उन्होंने बताया,हमने शादी की काफी प्लानिंग की लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे क्योंकि मैं और जेम्स दोनों ही शादी में बहुत ज्यादा यकीन नहीं करते।

हम लाइफ को एन्जॉय करने में यकीन करते हैं तो अगर शादी होती भी है तो हमारे करीबियों के लिए ये केवल एक एन्जॉयमेंट का मौका होगा। मुझे लगता है कि एक दिन मैं किसी हॉलिडे पर जाऊंगी और फिर सबको सरप्राइज वेडिंग करके चौंका दूंगी।मैं ऐसा करके खुश रहूंगी क्योंकि मुझे शादी में पूरी दुनिया को बुलाने का कोई शौक नहीं है। शमा ने ये भी कहा कि मैं बच्चा पैदा करने के लिए शादी नहीं करूंगी,अगर मुझे बेबी प्लान करना हुआ तो बिन शादी भी हो जाएगा क्योंकि मैं उसे अपना लव चाइल्ड कहना पसंद करूंगी।

अपने मंगेतर से पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए शमा ने कहा,हम एक कॉमन फ्रेंड के घर पर मिले थे और वहीं हम दोनों को एक दूसरे के लिए अट्रेक्शन हुआ।इसके बाद हमारी बातचीत होने लगी और जेम्स ने दुबई में मुझे जनवरी 2015 को प्रपोज कर दिया। जेम्स हर मुश्किल वक्त में मेरे साथ खड़े रहे,मुझे बायपोलर डिसऑर्डर था लेकिन जेम्स से मिलने के बाद मुझे अच्छा महसूस होने लगा।उनका प्यार मुझे सेफ और सिक्योर फीलिंग देता है। शमा के मुताबिक इस बीमारी से तंग आकर एक बार उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी।

शमा सिकंदर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उसके बाद वो कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आईं। शमा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया और उसके बाद टीवी की दुनिया में उनकी एंट्री ली। 'ये मेरी लाइफ है' (2003), 'सेवन' (2011) और 'बालवीर' (2014) उनके चुनिंदा सीरियल्स हैं। उन्होंने फिल्म 'प्रेम अगन' (1998), 'मन' (1999), 'अंश' (2002), 'धूम धड़ाका' (2008) में भी अभिनय किया है।

2016 में जब शमा ने जेम्स मिलिरॉन से सगाई कर फोटोज शेयर की थी तो उनका एकदम डिफरेंट लुक सामने आया था। उस वक्त शमा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ये बदलाव उनके फिटनेस शेड्यूल, जिमिंग और हेल्दी डायट की वजह से आया है। हालांकि, उनकी कॉस्मेटिक सर्जरी करवाने की बातें भी सामने आई थी। लेकिन शमा ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×