Home »Gossip» श्रद्धा की शादी पर बोले शक्ति कपूर,Shakti Kapoor Spills The Beans On Shraddha Kapoor's Marriage

श्रद्धा की शादी पर बोले शक्ति कपूर,'अब वो जमाना गया जब पेरेंट्स की मर्जी से शादी होती थी'

दरअसल,हाल ही में यह अफवाह उड़ी थी कि श्रद्धा जल्द दुल्हन बनने वाली हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 29, 2018, 11:36 AM IST

श्रद्धा की शादी पर बोले शक्ति कपूर,'अब वो जमाना गया जब पेरेंट्स की मर्जी से शादी होती थी'

हाल ही में शक्ति कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' के पोस्टर और टीजर रिलीज़ के दौरान नजर आए। इस दौरान मीडिया ने उनसे बेटी श्रद्धा कपूर की शादी पर सवाल पूछने शुरू कर दिए। दरअसल,हाल ही में यह अफवाह उड़ी थी कि श्रद्धा जल्द दुल्हन बनने वाली हैं।

उन्होंने ट्विटर पर लहंगा-चोली की फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था-साल की सबसे बड़ी हल्दी सेरेमनी के लिए रेडी हो रही हूं जिसके बाद ये कयास लगने लगे कि वह शादी करने जा रही हैं। बाद में वह लहंगा-चोली श्रद्धा एक ब्रांड प्रमोशन के दौरान पहनी नजर आईं जिससे ये साफ़ हो गया कि फ़िलहाल ऐसा कुछ नहीं है।

शक्ति ने श्रद्धा की शादी पर कहा,' हर पिता की ख्वाहिश होती है कि उसकी बेटी की शादी सम्मानित परिवार में हो। मैं चाहता हूं कि मेरी बेटी भी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में खूब आगे बढ़े लेकिन बतौर पिता मैं सोचता हूं कि अब वो जमाना गया जब पेरेंट्स बच्चों की शादी अपनी मनमर्जी के मुताबिक करते थे'।

अब बच्चों को खुद इस फैसले की आज़ादी देनी चाहिए। हमें अब उनके लाइफ पार्टनर सहित हर मामले में उनकी पसंद पूछनी पड़ती है। फ़िलहाल श्रद्धा फिल्मों में बेहद बिजी हैं लेकिन अगर वह जब भी शादी करने के बारे में सोचेंगी और बताएंगी तो हमें उनकी पसंद के व्यक्ति से उनकी शादी करने में कोई ऑब्जेक्शन नहीं होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×