Home »News» Shahrukh Khan To Work With Chak De India Director Shimit Amin Again

‘चक दे! इंडिया’ के डायरेक्टर से शाहरुख ने मिलाया हाथ, फिर करेंगे साथ काम

शाहरुख खान आैर ‘चक दे! इंडिया’ के निर्देशक शिमित अमीन एक फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 27, 2018, 11:02 AM IST

‘चक दे! इंडिया’ के डायरेक्टर से शाहरुख ने मिलाया हाथ, फिर करेंगे साथ काम

शाहरुख खान के बॉलीवुड में 26 साल पूरे हो गए हैं। अभी एक दिन पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया था आैर लिखा था..., ‘रोशनी मेरी बहुत दूर तक जाएगी, पर शर्त यह है कि सलीखे से जलाओ मुझको’, शाहरुख ने 26 साल पहले 1992 में ऋषि कपूर स्टारर ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था फिर इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

खैर, शाहरुख से जुड़ी एक आैर खबर आई है, वो यह कि शाहरुख निर्देशक शिमित अमीन के साथ एक बार फिर काम करने जा रहे हैं। ‘चक दे! इंडिया’ का निर्देशन शिमित अमीन ने किया था। इस फिल्म में हॉकी कोच की भूमिका में नजर आए शाहरुख के किरदार ने खूब तारीफ बटोरी थी आैर इस फिल्म को भी बेहद पसंद किया गया था।

शाहरुख को स्क्रिप्ट पसंद आई है

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘चक दे! इंडिया’ के बाद से शिमित आैर शाहरुख दोनों एक दूसरे के टच में हैं। इस अनटाइटल्ड फिल्म को लेकर फिलहाल दोनों में बातचीत का दौर तो शुरू हो चुका है, लेकिन नतीजा नहीं निकला है। शाहरुख को स्क्रिप्ट पसंद आई है, लेकिन उन्होंने अभी तक इसे साइन नहीं किया है। उन्होंने स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने के लिए कहा है। एक बार वो बदलाव हो जाएं, फिर शाहरुख इस प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ेंगे। दरअसल, शाहरुख एक ही तरह की फिल्में नहीं करना चाहते और ना ही वे सिर्फ रोमांटिक जॉनर की फिल्मों पर फोकस करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने बदलावों के लिए बोला है।

हाल ही में शाहरुख ने आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग पूरी की है। जल्द ही वे ‘सैल्यूट’ की शूटिंग में जुटने वाले हैं। यह फिल्म अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक है। इसके अलावा शाहरुख को संजय लीला भंसाली की अनाम फिल्म भी ऑफर हुई है, लेकिन अभी तक इस प्रोजेक्ट को लेकर भी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×