Home »News» सितंबर में पेटरनिटी ब्रेक पर जाएंगे शाहिद कपूर,Shahid Kapoor To Take Paternity Break In September

सितंबर में पेटरनिटी ब्रेक पर जाएंगे शाहिद कपूर, एक महीने नहीं करेंगे शूटिंग

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत इन दिनों सेकंड बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 04, 2018, 12:44 PM IST

सितंबर में पेटरनिटी ब्रेक पर जाएंगे शाहिद कपूर, एक महीने नहीं करेंगे शूटिंग

शा हिद कपूर जल्द ही दोबारा डैड बनने वाले हैं। वे इससे पहले अपने सभी प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पूरे करना चाहते हैं। दो दिन पहले ही शाहिद उत्तराखंड रवाना हुए हैं, जहां वे फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग टेहरी में पूरी हो चुकी है। अब मिड जून तक इसके अगले शेड्यूल की शूटिंग की जाएगी, जिसके बाद मुंबई में फिल्म का रैपअप शेड्यूल पूरा किया जाएगा। श्री नारायण सिंह के निर्देशिन में बन रही इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट श्रद्धा कपूर काम कर रही हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने शाहिद ने फिल्म के लिए कुछ एक्स्ट्रा टाइम की मांग की है ताकि यह फिल्म डिले ना हो। शाहिद भी फिल्म के लिए डेट्स निकालने में जुटे हुए हैं। ‘बत्ती गुल...’ की शूटिंग जून में खत्म होगी और जुलाई अंत में शाहिद ‘अर्जुन रेड्डी’ की शूटिंग मुंबई में ही शुरू करेंगे।

ऐसे में वे फैमिली के लिए ज्यादा से ज्यादा वक्त निकालने की कोशिश कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि अपने दूसरे बच्चे के जन्म के दौरान वे पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ हों। दरअसल, मीरा सितंबर में बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं और ऐसे में शाहिद अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए एक महीने का ब्रेक लेंगे। इस ब्रेक के बाद वे ‘अर्जुन रेड्डी’ के रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे। मीशा के जन्म के वक्त भी शहिद ने एक महीने का ब्रेक लिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×