Home »TV »Latest Masala» Tv Actress Sara Khan Suffered With Food Poison On Her 29th Birthday In Dubai

बर्थडे सेलिब्रेट करने दुबई गई थीं बिदाई की एक्ट्रेस सारा खान, फूड पॉइजन के कारण होना पड़ा हॉस्पिटल में एडमिट

हॉस्पिटल से लौटकर सारा ने अपने हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Aug 08, 2018, 06:26 PM IST

बर्थडे सेलिब्रेट करने दुबई गई थीं बिदाई की एक्ट्रेस सारा खान, फूड पॉइजन के कारण होना पड़ा हॉस्पिटल में एडमिट

टीवी डेस्क.टीवी एक्ट्रेस सारा खान का 6 अगस्त को जन्मदिन था। सारा अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने दुबई गई हुई हैं। लेकिन बर्थडे के दिन ही वे फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गईं। जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा। सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। इमरजेंसी के चलते सारा को एम्बुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया। यह फोटो एम्बुलेंस का ही है, जिसमें सारा ने अपना चेहरा हाथ से ढंका हुआ है।

This is how I ended up on my birthday Yesss this picture is straight from the emergency ambulance 🚑 in dubai #toomuchofEATINGsucks I experienced ambulance for the first time and that too on my birthday 🎂 #memories #crazy #foodpoisoningsucks #birthdaymadness P.s m absolutely well now @immacoolgirll I can’t thank u enough love u ❤️

A post shared by sara khan (@ssarakhan) on Aug 7, 2018 at 2:09am PDT

बिदाई से किया था डेब्यू :सपना बाबुल का...बिदाई' और 'राम मिलाए जोड़ी' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस सारा खान 29 साल की हो गई हैं। सारा का जन्म मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ था। साल 2007 में स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'सपना बाबुल का...बिदाई' से उन्होंने छोटे परदे पर कदम रखा था।

📷 @immacoolgirll ♥️

A post shared by sara khan (@ssarakhan) on Aug 7, 2018 at 11:45am PDT

शादी पर हुआ था विवाद :2010 में सारा खान विवादों में घिर गईं, जब उन्होंने रियलटी शो 'बिग बॉस-4' के दौरान को-कंटेस्टेंट अली मर्चेंट से शादी की। हालांकि, एक साल बाद ही यह रिश्ता टूट गया। दोनों के करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें इस शादी के लिए 50 लाख रुपए की रकम दी गई थी, लेकिन चैनल ने इस बात का खंडन करते हुए कहा था कि यह शादी उन्होंने सारा और अली की इच्छा के चलते कराई थी।

- अली मर्चेंट ने रियलटी शो 'सच का सामना' पर कहा था कि उन्होंने शादी केवल पब्लिसिटी के लिए की थी और यह उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×