Home »TV »Latest Masala» TV Actress Sara Khan Opens Up About Her Viral Video

आखिर सोशल मीडिया पर कैसे पोस्ट हो गया सारा खान का न्यूड वीडियो, बताई हकीकत

टीवी एक्ट्रेस सारा खान और उनकी बहन आएरा खान का न्यूड वीडियो सुर्खियों में है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 13, 2018, 08:22 PM IST

    • सारा और उनकी बहन आएरा।

      * सारा ने 'सपना बाबुल का बिदाई' से किया था डेब्यू

      * बिग बॉस के घर में शादी को लेकर विवादों में रहीं सारा

      * फिल्म 'डार्क रेनबो' में काम कर चुकी हैं सारा खान

      मुंबई।टीवी एक्ट्रेस सारा खान और उनकी बहन आएरा खान का न्यूड वीडियो सुर्खियों में है। दरअसल, यह वीडियो सारा की बहन आएरा ने ही अपलोड किया था, जिसमें दोनों बहनें बाथटब में एन्जॉय करती दिख रही थीं। हालांकि बाद में गलती का अहसास होते ही आएरा ने फौरन इस वीडियो को डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक यह सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था। इस ऊप्स मोमेंट के बाद सारा ने एक अंग्रेजी वेब पोर्टल से बातचीत में बताया कि आखिर ये वाकया कैसे हुआ।

      सारा ने कहा- 'मेरा बाथटब वाला वीडियो वायरल हो रहा है, मुझे इसके बारे में पता चला है। इस वक्त मैं एक फैमिली ट्रिप पर हूं और हम सब बहनें एन्जॉय कर रही हैं। बहन के साथ बाथटब में होने में मुझे नहीं लगता कि कोई गलत बात है।' सारा ने आगे कहा- ये मेरी बहन आएरा से गलती से अपलोड हो गया था। वो उस वक्त नशे में थी। लेकिन जैसे ही हमें पता चला हमने उसे तुरंत हटवा दिया। मुझे नहीं लगता कि इस वीडियो से किसी की भावनाएं आहत हुई होंगी।'

      वीडियो पोस्ट करना और बाद में हटाना, कहीं ये पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं था। इस सवाल पर सारा ने कहा- 'आखिर मैं पब्लिसिटी स्टंट क्यों करूंगी। मेरी फैमिली, मेरे दोस्त और फैन्स मुझे अच्छी तरह से जानते हैं। वो कभी भी मुझे एक वीडियो से तो जज नहीं करेंगे। वैसे भी ये सब गलती से हुआ है। मैं इस तरह की चीप पब्लिसिटी नहीं चाहती। मेरे पास मेरे काम के बारे में ही बात करने के लिए काफी कुछ है।'

      कौन हैं सारा खान?

      'सपना बाबुल का...बिदाई' और 'राम मिलाए जोड़ी' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस सारा खान 29 साल की हैं। 6 अगस्त 1989 को सारा का जन्म मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ था। साल 2007 में स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'सपना बाबुल का...बिदाई' से उन्होंने छोटे परदे पर कदम रखा था।

      सारा की शादी पर हुआ था विवाद...

      2010 में सारा खान उस वक्त विवादों में घिर गईं, जब उन्होंने रियलटी शो 'बिग बॉस-4' के दौरान को-कंटेस्टेंट अली मर्चेंट से शादी की। हालांकि, एक साल बाद ही यह रिश्ता टूट गया। दोनों के एक करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें इस शादी के लिए 50 लाख रुपए की रकम दी गई थी, लेकिन चैनल ने इस बात का खंडन करते हुए कहा था कि यह शादी उन्होंने सारा और अली की इच्छा के चलते कराई थी। वहीं, अली मर्चेंट ने रियलटी शो 'सच का सामना' पर कहा था कि उन्होंने शादी केवल पब्लिसिटी के लिए की थी और यह उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी।

      इन शोज में आईं नजर

      >> 'सपना बाबुल का... बिदाई' (2007-2010), रियलटी शो 'बिग बॉस-4' (2010, कंटेस्टेंट), 'राम मिलाई जोड़ी' (2012-2013), रियलटी शो 'वेलकम -बाजी मेहमान-नवाजी की' (2013, कंटेस्टेंट) 'एनकाउंटर' (2014)

    • आखिर सोशल मीडिया पर कैसे पोस्ट हो गया सारा खान का न्यूड वीडियो, बताई हकीकत
      +3और स्लाइड देखें
      सारा खान।
    • आखिर सोशल मीडिया पर कैसे पोस्ट हो गया सारा खान का न्यूड वीडियो, बताई हकीकत
      +3और स्लाइड देखें
      बहन आएरा के साथ सारा।
    • आखिर सोशल मीडिया पर कैसे पोस्ट हो गया सारा खान का न्यूड वीडियो, बताई हकीकत
      +3और स्लाइड देखें
      सारा खान।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: TV Actress Sara Khan Opens Up About Her Viral Video
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×