Home »News» Sara Ali Khan Has Been Dragged To Court By Producer Of Kedarnath

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसी सैफ अली खान की बेटी

केदारनाथ के प्रोड्यूसर अभिषेक कपूर ने उनपर फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट के उलंघन का आरोप लगाते हुए कोर्ट में घसीटा है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 25, 2018, 09:22 PM IST

  • बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसी सैफ अली खान की बेटी
    +2और स्लाइड देखें
    सारा अली खान।

    मुंबई. करियर की पहली फिल्म 'केदारनाथ' की रिलीज से पहले ही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। दरअसल, 'केदारनाथ' के डायरेक्टर- प्रोड्यूसर अभिषेक कपूर ने उनपर फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट के उलंघन का आरोप लगाते हुए कोर्ट में घसीटा है। अभिषेक का कहना है कि सारा ने 'केदारनाथ' के कॉन्ट्रैक्ट को नजरअंदाज करते हुए डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' को डेट्स दे दी हैं। शुक्रवार को हुई पेशी...

    - शुक्रवार को कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनी। कोर्ट में अभिषेक की ओर से शरण जग्तियानी और सारा की ओर से गौरव जोशी ने अपना-अपना पक्ष रखा। जब कोर्ट ने दोनों पक्षों से सेटलमेंट करने को कहा तो वे तैयार नहीं हुए। कोर्ट अब मंगलवार को इस मामले में सुनवाई करेगा।

    सारा से बहुत गुस्सा हैं अभिषेक

    - अभिषेक कपूर के एक बहुत करीबी सूत्र ने बताया कि वे इस बात को लेकर सारा से बहुत नाराज हैं कि पहली फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है और उन्होंने दूसरी फिल्म ('सिम्बा') साइन कर ली। सूत्र ने कहा, "अभिषेक गुस्सा हैं और निराश भी। यह ठीक नहीं हुआ, क्योंकि 'सिम्बा' की वजह से 'केदारनाथ' में सारा के हिस्से का शूट अधर में लटक गया है। उन्हें किसी भी कीमत पर पहले अभिषेक की फिल्म पूरी करनी चाहिए। 'सिम्बा' की शूटिंग शुरू कर उन्हें कॉन्ट्रैक्ट का उलंघन नहीं करना चाहिए।"

  • बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसी सैफ अली खान की बेटी
    +2और स्लाइड देखें
    अभिषेक कपूर और सारा अली खान।

    सारा ने फेवरेट डेट्स 'सिम्बा' को दे दीं

    - फिलहाल, सारा ने अपनी फेवरेट डेट्स 'सिम्बा' को दे दी हैं। जबकि अभिषेक को जो डेट्स दी गई हैं, उनकी वजह से 'केदारनाथ' का प्रोडक्शन मुश्किल में पड़ गया है। सूत्र कहते हैं, " सारा के पास डेट्स हैं, लेकिन वे 'केदारनाथ' के शेड्यूल की रिक्वायरमेंट के मुताबिक नहीं हैं। वे बीच में 'सिम्बा' की शूटिंग करना चाहती हैं और उसके बाद लौटकर 'केदारनाथ' का बाकी शूट पूरा करना चाहती हैं। यह मंजूर नहीं किया जा सकता।"

  • बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसी सैफ अली खान की बेटी
    +2और स्लाइड देखें
    'सिम्बा' के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करन जौहर के साथ सारा अली खान।

    एजेंसी पैदा कर रही है मुश्किलें

    - एक ओर सारा को खामियाजा भुगतना पड़ रहा है तो वहीं उनके क्लोज सूत्रों की मानें उनकी एजेंसी ही उन्हें मुसीबत में डाल रही है। फिलहाल, अभिषेक चाहते हैं कि सारा पर्टिकुलर डेट्स पर 'केदारनाथ' की शूटिंग पूरी करें, जो प्रोडक्शन के लिहाज से जरूरी है। सूत्र कहते हैं, "बात कुछ डेट्स को लेकर अटक रही है, जो फिल्म के लिहाज से क्रिटिकल हैं और अभिषेक इसके लिए तैयार नहीं हैं।" खैर अब देखना यह है कि मंगलवार को कोर्ट में क्या होता है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×