Home »Gossip» रेस 3, सलमान खान, शाकिब सलीम, Saqib Saleem Avoid Food Made By Mother For Looking Hot

फिल्म में हॉट बॉडी बनाने एक्टर ने मां के हाथ का बना खाना तक छोड़ दिया था

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस 3 में एक्टर शाकिब सलीम अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 10, 2018, 04:50 PM IST

फिल्म में हॉट बॉडी बनाने एक्टर ने मां के हाथ का बना खाना तक छोड़ दिया था

- रेस 3 में अहम रोल में दिखेंगे शाकिब सलीम
- फिल्म के लिए बनाई हॉट बॉडी
- करियर की पहली एक्शन फिल्म


मुंबई. सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' में एक्टर शाकिब सलीम अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे। ये उनके करियर की पहली एक्शन फिल्म है। फिल्म में शाकिब भी शर्टलेस नजर आएंगे। फिल्म में शर्टलेस सीन में उनकी बॉडी देखने लायक है। हालांकि, इस फिजिक और ऐब्स को हासिल करने के लिए शाकिब को कई महीनों तक मशक्कत करनी पड़ी। इतना ही उन्हें अपनी मां के हाथ का बना खाना बेहद पसंद है, लेकिन फिल्म और फिजिक के लिए उन्होंने ये भी छोड़ा। शाकिब बोले - मैं एक नंबर का खाऊं हूं...

- शाकिब ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म के लिए फिजिक पाने उन्होंने केवल जिम में पसीना ही नहीं बहाया बल्कि अपने पसंदीदा खाने का भी त्याग किया।
- उन्होंने बताया, 'मैं एक नंबर का खाऊ हूं। मेरे फादर की दिल्ली में रेस्त्रां चेन हैं, तो मेरा पूरा बचपन मैदे के पराठे और कीमा कलेजी खाकर ही बीता है। मैं सारी जिंदगी हार्ड कोर नॉन वेजिटेरियन रहा हूं। खूब तला-भुना खाता रहा हूं। मैं किसी भी खाने के लिए मना नहीं करता हूं। अपनी मां के हाथ से बना खाने को तो मैं कभी मना नहीं कर सकता'।
- उन्होंने फिल्म के लिए अपनी डाइट पर कंट्रोल किया। पूरी ट्रेनिंग के दौरान उनका खानपान तय था। कितना प्रोटीन खाना है, कितना पानी पीना है, सब तय था। मीठा, दूध, चीनी, ब्रेड सब छोड़ दिया था।


ऐसे की तैयारी
शाकिब ने बताया कि फिल्म में अपनी फिजिक दिखाने के लिए जिम में काफी वक्त बिताया। शुरू में रोजाना 2 से 3 घंटे जिम में एक्सरसाइज की। फिर एक वक्त ऐसा भी आया, जब वे सुबह और शाम दोनों वक्त जिम जाते थे। जिम के साथ ही उन्होंने एक्शन कोरियोग्राफी की क्लासेस भी अटेंड की। ये सब उन्होंने 6 महीने में सीखा।

घर नहीं गया
शाकिब ने बताया कि पिछले साल जब वे 'रेस 3' की शूटिंग शुरू करने वाले थे, तब वे दिल्ली में थे, लेकिन वे एक महीना घर नहीं गए। उन्होंने बताया, 'मैं अपनी मां के हाथ का कोई खाना मना नहीं करता, तो मुझे पता था कि मैं घर जाऊंगा तो मां का प्यार मिलेगा और मैं मना नहीं कर पाऊंगा'। उनका मानना है कि एक्टर को अपनी फिल्म के हिसाब से फिजिक बनानी चाहिए, तो अगली फिल्म के मुताबिक फिर ट्रेनिंग लूंगा। बता दें कि रेस 3 इसी साल 15 जून को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×