Home »News» Sanjay Kapoor Stay With Family In New York Hotel Which Caught Fire

फैमिली के साथ न्यूयॉर्क घूमने गए संजय कपूर के होटल में लगी आग, खुद संजय ने वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

संजय कपूर की अगली फिल्म 'बेढब' है। इसमें वे डबल रोल प्ले करेंगे।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 27, 2018, 04:11 PM IST

    मुंबई. एक्टर संजय कपूर का ये इंस्टा अपडेट चौंकाने वाला था। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि हमलोग बच गए। दरअसल संजय कपूर इन दिनों फैमिली और फ्रेंड्स के साथ न्यूयॉर्क में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। वो और उनकी फैमिली जिस होटल में रुकी थी उसमें आग लग गई। संजय ने जो वीडियो पोस्ट किया उसमें दिख रहा है कि सभी गेस्ट को ग्राउंड फ्लोर में खड़े हैं...वीडियो में संजय की फैमिली भी नजर आ रही है। मंगलवार शाम लगी इस आग में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया गया।

    वर्क फ्रंट - बात अगर संजय के एक्टिंग करियर की करें तो उनकी वेबसीरीज 'Lust Stories' हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आई है। उनकी पिछली फिल्म जल्द ही वे नए प्रोजेक्ट 'बेढब' में डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे।

    संजय की फैमिली - 2002 में अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर ने पंजाबी मूल की महीप संधू से शादी की। महीप एनआरआई हैं और वो काफी समय तक ऑस्ट्रेलिया में रहीं। पेशे से मॉडल रहीं महीप ने 1994 में आए इला अरुण के म्यूजिक एलबम 'निगोड़ी कैसी जवानी है' में काम किया। अब वे ज्वैलरी डिजाइन का बिजनेस करती हैं। संजय के दो बच्चे बेटी शनाया (17) और बेटा जहान (12) हैं।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×