Home »Gossip» Sanjay Dutts Sister Priya Reviewed Ranbir Kapoor’S Sanju Trailer

संजय दत्त की बहन ने देखा संजू का ट्रेलर, रणबीर की एक्टिंग पर दिया रिएक्शन

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर हर कोई इस ट्रेलर की तारीफ करते नहीं थक रहा है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - May 31, 2018, 03:55 PM IST

संजय दत्त की बहन ने देखा संजू का ट्रेलर, रणबीर की एक्टिंग पर दिया रिएक्शन

रणबीर कपूर स्टारर संजू का ट्रेलर चर्चा का विषय बना हुआ है।इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है और संजय का किरदार रणबीर कपूर ने प्ले किया है।ट्रेलर रिलीज़ होते ही जबरदस्त हिट हो गया है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर हर कोई इस ट्रेलर की तारीफ करते नहीं थक रहा है।

ऐसे में संजय की बहन प्रिया दत्त भी ट्रेलर देख एक्साइटेड हो गईं।एक लीडिंग वेबसाइट को प्रिया ने संजू के ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है। प्रिया ने कहा,कोई भी भैया (संजय दत्त) को 100 परसेंट कॉपी नहीं कर सकता लेकिन रणबीर ने जिस तरीके से इसे निभाया है,वो बेहतरीन है।राजकुमार हिरानी की जगह कोई भी इस फिल्म को बना नहीं सकता था।वह इमोशंस को बाहर निकालने में माहिर हैं।

परेश रावल(फिल्म में सुनील दत्त)और रणबीर कपूर(संजय दत्त)के बीच के सीन्स कमाल होंगे।उन्होंने इसमें ह्यूमर टच दिया है।भाई की लाइफ में काफी कॉमेडी भी थी हालांकि उस वक्त हालात बहुत ही बदतर थे लेकिन अब हम इन्हें पीछे पलटकर देखते हैं तो हंसे बिना रह नहीं पाते।मेकर्स ने इसे हर संभव तरीके से रियल दिखाने की कोशिश की है और इसमें कुछ छुपाना जैसा नहीं है।फिल्म 29 जून को रिलीज़ हो रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×