Home »News» Actor Sanjay Dutt Will Get 21 Cr For Sanju

संजय दत्त को ‘संजू’ के राइट्स से मिलेंगे 21 करोड़ रुपए,मुनाफे में भी राजकुमार हिरानी देंगे हिस्सेदारी

फिल्म ने 9 दिनों में बॉक्सऑफिस पर 265.48 करोड़ रु. का बिजनेस कर लिया है।

Amit Karn | Last Modified - Jul 09, 2018, 02:24 PM IST

संजय दत्त को ‘संजू’ के राइट्स से मिलेंगे 21 करोड़ रुपए,मुनाफे में भी राजकुमार हिरानी देंगे हिस्सेदारी

बॉलीवुड डेस्क.संजय दत्त की बायोपिक ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है। इस फिल्म ने अलग-अलग तरीकों से अतीत की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है। रिलीज के सात दिनों में ही फिल्म ने 202 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म पर पैसों की हो रही बरसात की कुछ बूंदें संजय दत्त को भी देने की बात चल रही हैं।

मुनाफे से भी मिलेगा हिस्सा:ट्रेड के गलियारों में चर्चा है कि इस फिल्म के राइट्स के बदले में संजय दत्त को 21 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। साथ ही आगे सैटेलाइट, म्यूजिक और डिजिटल राइट्स से होने वाले मुनाफे में भी 5 से 10 फीसदी तक उन्हें देने की बात चल रही हैं। हालांकि संजय दत्त और राजकुमार हिरानी एक दूसरे के गहरे दोस्त हैं। शुरू में उन दोनों के बीच पैसे लेकर राइट्स लेने-देने की बातें नहीं थीं। मगर अब, जब फिल्म ने तगड़ी कमाई की है तो हिरानी की तरफ से संजय दत्त को भी कमाई का हिस्सेदार बनाने की बातें चल रही हैं। इसी के तहत 21 करोड़ रुपए की रकम उभरकर सामने आ रही है।

बढ़ी कीमतों पर बिकेंगे सैटेलाइट राइट्स:ट्रेड पंडितों का यह भी कहना है कि फिल्म की सफलता को लेकर हिरानी एंड कंपनी आश्वस्त थी। ऐसे में फिल्म के सैटेलाइट राइट्स रिलीज से पहले नहीं बेचे गए। अब जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही है तो बढ़ी हुई कीमतों पर उसे बेचने की तैयारी हो रही है। डिजिटल राइट्स के लिए नेटफ्लि‍क्स और अमेजन में होड़ मची हुई है लेकिन फॉक्स स्टार इंडिया ने फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट किया है। लिहाजा सैटेलाइट राइट्स स्टार प्लस को आैर डिजिटल राइट्स हॉट स्टार को मिलने की संभावना बन रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×