Home »News» Sangeetha Balan Arrested For Prostitution Case Know About Her Luxury Life

फिल्मों में काम का लालच देकर लड़कियों को फंसाती थी सेक्स रैकेट की मास्टरमाइंड

चेन्नई के एक रिसॉर्ट में सेक्स रैकेट चलाती पकड़ी गईं साउथ एक्ट्रेस संगीता बालन गिरफ्तार हो चुकी हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 06, 2018, 04:49 PM IST

फिल्मों में काम का लालच देकर लड़कियों को फंसाती थी सेक्स रैकेट की मास्टरमाइंड

मुंबई. चेन्नई के एक रिसॉर्ट में सेक्स रैकेट चलाती पकड़ी गईं साउथ एक्ट्रेस संगीता बालन गिरफ्तार हो चुकी हैं। अब संगीता से जुड़ीं नई-नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। साउथ इंडस्ट्री के जानेमाने चेहरे संगीता को इस सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। संगीता ये धंधा दो साल से कर रही थीं और उनके साथ चार लड़कियां अच्छी सैलेरी पर जॉब कर रही थीं। चौंकाने बात तो ये है कि लड़कियां टीवी-फिल्म में काम कर चुकी हैं।लड़कियों को एक्टिंग वर्ल्ड में काम दिलाने का लालच देती थी संगीत...

-इंस्पेक्टर महालक्ष्मी ने मुताबिक संगीता एक सतीश नाम के आदमी और चार लड़कियों के साथ मिलकर देह व्यापार का धंधा कर रही थीं।
- पुलिस ने खुफिया जानकारी के बाद रिसॉर्ट पर छापा मारा, जहां संगीता चार लड़कियों और सतीश के साथ पकड़ी गई। फिलहाल उसे 15 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है।
- सतीश इन लड़कियों को लाता था और संगीता उन लड़कियों को फिल्म या टीवी शो में काम दिलाने का लालच देती थी।
- संगीता दो साल से ये रैकेट चला रही थी और लग्जरी लाइफ जी रही थी। सोशल मीडिया पर शेयर हुई फोटोज को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसकी लाइफ कैसी चल रही थी।
- फोटोज में वो महंगी कार, महंगी साड़ियों के साथ गोल्ड के सेट पहने दिख रही है। बता दें, संगीता सन टीवी पर आने वाले शो 'वानी-रानी' से फेमस हुई थी। साथ ही वो कई शो और फिल्में भी कर चुकी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×