Home »TV »Latest Masala» Salman To Reduce Weight For Bigg Boss 12

मोटे हुए सलमान खान, 'बिग बॉस-12' के लिए एक महीने में वजन कम करने के लिए कसी कमर

52 साल के सलमान इन दिनों माल्टा में 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 06:48 PM IST

मोटे हुए सलमान खान, 'बिग बॉस-12' के लिए एक महीने में वजन कम करने के लिए कसी कमर

बॉलीवुड डेस्क. इन दिनाें रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के अपकमिंग सीजन की तैयारी की जा रही है। इसी के साथ दर्शक छोटे परदे पर एक बार फिर सलमान खान को दमदार अंदाज में देखेंगे। सुनने में आया है कि शो के लिए सलमान अपना वजन घटाएंगे।

'बिग बॉस 12' की तैयारी में जुटे सलमान:अपनी फिल्मों के चलते उनका वजन खासा बढ़ गया है और ‘बिग बॉस 12’ के लिए उन्हें खास तैयारी करनी पड़ेगी। दरअसल, ‘बिग बॉस’ के सेट पर सभी का वजन ज्यादा दिखता है। इसकी वजह सेट पर लगे क्लोज फ्रेम्स हैं। वैसे, ये कैमरे सिर्फ कंटेस्टेंट्स के लिए ही होते हैं, लेकिन फिर भी सलमान को इस शो के लिए अपना वजन कम करना होगा।

'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं सलमान: सलमान जल्द ही अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के लिए माल्टा जा चुके हैं। यहां वे अपने साथ एक पर्सनल ट्रेनर भी लेकर गए हैं। माल्टा शेड्यूल के बाद ‘भारत’ के एक और शेड्यूल की शूटिंग पूरी करके सलमान ‘बिग बॉस 12’ की शूटिंग शुरू करेंगे। यह शो 16 सितंबर से ऑन एयर होगा।

सलमान ने किरेन रिजीजू का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया

सलमान ने साइक्लिंग और जिम में वर्कआउट का अपना वीडियो शेयर किया है। वीडियो के अंत में सलमान को कहते हुए सुना जा सकता है "हम फिट तो इंडिया फिट।" इसे एक शानदार अभियान बताते हुए सलमान ने वीडियो के साथ शीर्षक में लिखा, "खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ द्वारा 'हम फिट तो इंडिया फिट' पर शानदार अभियान। मैं किरेन रिजीजू के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करता हूं। यह रहा मेरा वीडियो।"


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×