Home »News» Salman Khan Taking 2 To 3 Hours Sleep For Dabangg Reloaded Tour

अमेरिका में ‘द-बैंग टूर रीलोडेड’ के लिए सिर्फ दो से तीन घंटे की नींद ले रहे सलमान, दो हफ्ते तक अटलांटा-शिकागो समेत अलग-अलग शहरों में ‘द-बैंग' टीम देगी परफॉर्मेंस

‘द-बैंग टूर रीलोडेड’ में अटलांटा के पहले शो के लिए 11,500 टि‍कटें बिकीं।

अमित कर्ण | Last Modified - Jun 24, 2018, 04:19 PM IST

    मुंबई। सलमान खान इन दिनों अपनी टीम के साथ अमेरिका में हैं। वे यहां के अटलांटा, शिकागो समेत दूसरे शहरों में करीब दो हफ्ते तक ‘द-बैंग टूर रीलोडेड’ में परफॉर्मेंस देंगे। सलमान के मैनेजर जॉर्डी पटेल के मुताबिक, वे एनआरआई फैंस के बीच भी अपना ग्राउंड कनेक्‍ट मजबूत करना चाहते हैं। यही वजह है कि सलमान इन दिनों सिर्फ 2 से 3 घंटे की नींद ही ले पा रहे हैं। सलमान ही नहीं बल्कि उनकी टीम भी इस पर काफी मेहनत कर रही है। हालांकि पैक्‍ड शेड्यूल होने के बावजूद सलमान स्‍टेज पर काफी एनर्जेटिक नजर आते हैं।


    ‘द-बैंग टूर रीलोडेड’ में अटलांटा के पहले शो के लिए 11,500 टि‍कटें बिकीं। शिकागो में भी 95 फीसदी टिकटें बिक चुकी थीं। सलमान की द-बैंग टूर रीलोडेड’ टीम में कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह, प्रभुदेवा, गुरू रंधावा और मनीष पॉल शामिल हैं।


    क्या है ‘द-बैंग टूर...
    बता दें कि ‘द-बैंग टूर एक कान्सर्ट है, जिसमें सलमान अपनी टीम के साथ अलग-अलग शहरों में जाकर स्टेज परफॉर्मेंस देते हैं। इस टूर के तहत सलमान अब तक लंदन, हांगकांग, ऑकलैंड और मेलबोर्न जैसे शहरों में परफॉर्म कर चुके हैं।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×