Home »TV »Latest Masala» सलमान खान का शो दस का दम, Salman Khan Take 5 Core For Each Episode Of Dus Ka Dum

रियलिटी शो 'दस का दम': 30 एपिसोड के लिए 150 करोड़ लेंगे सलमान खान

सलमान खान के अपकमिंग शो 'दस का दम' की बात करें तो इस शो के हर एपिसोड के लिए उन्हें 5 करोड़ रुपए दिए जाएंगे।

अमित कर्ण | Last Modified - May 27, 2018, 10:13 AM IST

रियलिटी शो 'दस का दम': 30 एपिसोड के लिए 150 करोड़ लेंगे सलमान खान

एंटरटेनमेंट डेस्क.फीस देने के मामले में अब टीवी इंडस्ट्री भी बॉलीवुड की बराबरी कर रहा है। बात सलमान खान के अपकमिंग शो 'दस का दम' की करें तो इस शो के हर एपिसोड के लिए उन्हें 5 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। खबरों की मानें तो वे इस शो के लिए 30 एपिसोड शूट करेंगे और करीब 150 करोड़ रुपए फीस लेंगे। जानकारी के अनुसार शो की शूटिंग 17 मई से फिल्म सिटी में शुरू हो चुकी है। सलमान एक दिन में शो के दो एपिसोड की शूटिंग कर रहे हैं। बता दें कि सलमान को रियलिटी शो बिग बॉस के लिए 11 करोड़ रुपए हर एपिसोड दिए गए थे। विनर को मिलेंगे 1 करोड़ रुपए प्राइज मनी...

- खबरों की मानें तो 'दस का दम' 4 जून से ऑनएयर हो रहा है।
- ये शो हफ्ते में दो दिन सोमवार और मंगलवार को प्रसारित होगा। हर एपिसोड डेढ़ घंटे का होगा।
- खबरों की मानें तो शो के विनर को प्राइज मनी के तौर पर एक करोड़ रुपए मिलेंगे। हालांकि, प्राइज मनी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट बाद में होगी।
- शूटिंग सेट से मिली जानकारी के अनुसार शो के 30 एपिसोड की शूटिंग की जाएगी, लेकिन ऑनएयर 26 एपिसोड ही होंगे।
- शूटिंग सेट से मिली जानकारी के अनुसार इस शो को सोनी एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है।
- 'दस का दम' शो में मोदी सरकार के कैंपेन से जुड़े सर्वे पर भी सवाल पूछे जाएंगे।


'दस का दम' का टाइटल ट्रैक
'दस का दम' का टाइटल ट्रैक रिलीज हो चुका है। सलमान न केवल इस गाने में डांस करते नजर आ रहे हैं। बल्कि उन्होंने इसे आवाज भी दी है। उन्होंने गाने में गेम शो का फॉर्मेट समझाया है। सलमान ने सॉन्ग के जरिए बताया है कि अनुमान पर आधारित यह ऐसा खेल है, जो पहले कभी नहीं देखा होगा। गाने के बोल में यह भी कहा गया है कि अनुमान अगर लगभग सही भी होगा, तब भी कंटेस्टेंट को मोटी रकम दी जाएगी।


22 जून से टूर पर सलमान
शो के शूटिंग शेड्यूल के बारे में सलमान के मैनेजर जॉर्डी पटेल ने बताया कि सलमान 22 जून से अमेरिका और कनाडा के टूर पर हैं। वहां वे तीन हफ्ते तक रहेंगे। वहां से आने के बाद वे बचे हुए शो की शूटिंग करेंगे। खबरों की मानें तो इस दौरान प्रोडक्शन हाउस द्वारा केबीसी के अगले सीजन की तैयारियां की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×